अपना शहर चुनें

States

जमुई: वनांचल एक्सप्रेस लूट में शामिल गिरोह के 2 सदस्य रेल पुलिस के हत्थे चढ़े, हथियार बरामद

वनांचल रेल लूट कांड में शामिल 2 बदमाश गिरफ्तार
वनांचल रेल लूट कांड में शामिल 2 बदमाश गिरफ्तार

बीती रात रांची से भागलपुर (Bhagalpur) जा रही वनांचल एक्सप्रेस (Vananchal Express) की स्लीपर बोगी में यात्रियों के साथ हथियारबंद अपराधियों द्वारा लूटपाट (Loot) की घटना को अंजाम देने के बाद रेल पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. त्वरित कार्रवाई कर घटना में शामिल 2 अपराधियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है

  • Share this:
जमुई. झाझा जमुई रेलखंड (Jhajha Jamui Rail Block) पर वनांचल एक्सप्रेस में के एक स्लीपर बोगी में लूटपाट की घटना के बाद जमालपुर रेल एसपी जमुई पहुंचे. रेल एसपी आमिर जावेद ने जमुई स्टेशन पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. उन्होंने रेल पुलिस के अधिकारियों को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया है. उन्होंने बताया कि लूट की वारदात में शामिल 2 अपराधिओं को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही कुछ नगदी और हथियार भी बरामद किए गए हैं.

2 लुटेरे गिरफ्तार, हथियार भी बरामद
वनांचल एक्सप्रेस में लूट की बात की पुष्टि करते हुए रेल एसपी ने बताया कि घटना में शामिल दो लुटेरों को रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार दोनों लुटेरे झाझा थाना इलाके के तेलियाडीह के बताए जा रहे हैं, जिनका नाम गणेश दास और विष्णु देवदास बताया गया है. बाकी और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जमुई जीआरपी में घटना की जानकारी लेने के बाद रेल एसपी ने कहा कि लूट के दौरान अपराधियों ने जिन हथियार का इस्तेमाल किया था उसे भी बरामद कर लिया गया है.

झाझा स्टेशन पर ट्रेन में चढ़े थे अपराधी
जमुई स्टेशन पर पहुंचे जमालपुर रेल एसपी आमिर जावेद ने बताया कि झाझा स्टेशन पर अपराधी ट्रेन के S1 बोगी में चढ़े थे, जिसके बाद उन्होंने यात्रियों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. जमुई स्टेशन पर जब ट्रेन रुकी तब दूसरी बोगी को एस्कॉर्ट कर रही रेल पुलिस और जमुई जीआरपी ने दो लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से लूट का कैश और हथियार बरामद किए गए हैं. घटना को अंजाम देने वाले बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.



ये भी पढ़ें -
बालू माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने पर RTI कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज