Home /News /bihar /

खगड़िया: पच्चीस हजार का इनामी अपराधी सुमित यादव गिरफ्तार, पूर्व मुखिया की हत्या सहित कई वारदात में था शामिल

खगड़िया: पच्चीस हजार का इनामी अपराधी सुमित यादव गिरफ्तार, पूर्व मुखिया की हत्या सहित कई वारदात में था शामिल

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश सुमितऔर अन्य लोग.

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश सुमितऔर अन्य लोग.

खगड़िया पुलिस (Khagadia Police) ने जिले में दहशत फैलाने वाले कुख्यात अपराधी (Criminal) और 25 हजार के इनामी बदमाश सुमित यादव को गिरफ्तार किया है. सुमित की गिरफ्तारी से इलाके के लोग खुश हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
खगड़िया. जिले में आपराधिक गतिविधियों से लोगों में दहशत फैलाने वाले कुख्यात अपराधी (Criminal) और 25 हजार के इनामी बदमाश सुमित यादव को खगड़िया पुलिस (Khagadia Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. सुमित की गिरफ्तारी के बाद से इलाके के लोगों ने राहत महसूस की है. एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि खगड़िया के कुख्यात अपराधी सुमित यादव की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी.

पुलिस मुख्यालय ने सुमित यादव पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. उसकी गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. इसी दौरान मानसी थाना के धमहारा दियरा से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के दौरान सुमित यादव के पास से तीन देशी पिस्तौल 06 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. मानसी थाना के पूर्वी ठाठा गांव में छह महीने पहले वर्चस्व की लड़ाई में चार लोगों की हत्या हुई थी.

मुंगेर में अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

आठ फरवरी 2020 को पूर्वी ठाठा गांव में पुर्व मुखिया बृजनंदन यादव और पुर्व मुखिया आमोद यादव के बीच वर्चस्व को लेकर  हुई गोलीबारी में एक के बाद एक कई लोगों की हत्या हुई थी. इसी मामले में पूर्व में  कुख्यात अपराधी विनोद यादव को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, उसके बाद से पुलिस  को सुमित यादव की तलाश थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


ग्रामीणों ने ली राहत की सांस
पिछले छह महीने से लगातार दहशत के साये में जी रहे ग्रामीणों के सुमित यादव के जेल जाने के बाद राहत की सांस की है. ग्रामीणों ने उस समय कुछ राहत महसूस की, जब बिनोद यादव की गिरफ्तारी की खबर गांव बालों को मिली थी.

Tags: Bihar police, Brutal Murder, Crime News, Khagaria S04p25

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर