हाजीपुर जेल में चली गोलियां, 55 किलो सोना लूटने वाले मुख्य आरोपी की मौत

सदर एसडीपीओ राघव दयाल के मुताबिक कैदी मनीष को गोली मारी गई है जिसकी जांच चल रही है.

हाजीपुर में लगातार हो रही वारदातों के बीच मंडल कारा में गोलीबारी की घटना ने सीधा पुलिस प्रशासन और जेल प्रशासन पर सवाल खड़ा कर दिया है.

  • Share this:
    हाजीपुर. बेहद सुरक्षित माने जाने वाले मंडल कारा में गोलीबारी की घटना हुई है जिसमें मनीष नामक एक कैदी को गोली लगने से मौत हो गयी.  गोली लगने के बाद जेल के भीतर अफरा तफरी मच गई  है, वहीं जेल परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. गोली मारने वाले के बारे में अभी पुलिस की ओर से कोई जानकारी नहीं दी जा रही है.

    सदर एसडीपीओ राघव दयाल के मुताबिक कैदी मनीष को गोली मारी गई है जिसकी जांच चल रही है. घटना को लेकर प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम मंडल कारा पहुंची हुई है और मामले की छानबीन कर रही है.

    बता दें कि हाल में हाजीपुर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ गया है. बीते दस दिन में ही दो राजनीतिक कार्यकर्ताओं की भी हत्या की गई है. इससे पहले यहां के मुथूट गोल्ड फाइनेंस कंपनी से सोना लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना में करीब 55 किलो सोना लूट लिया गया था. जिसकी कीमत लगभग 23 करोड़ बताई गई थी. इस मामले में मृत कैदी मनीष मुख्य आरोपी था.

    बहरहाल हाजीपुर में लगातार हो रही वारदातों के बीच मंडल कारा में गोलीबारी की घटना ने सीधा पुलिस प्रशासन और जेल प्रशासन पर सवाल खड़ा कर दिया है. सवाल ये भी कि जेल के भीतर हथियार कैसे पहुुंचा जिससे इस तरह की गोलीबारी की घटना हुई है.

    (इनपुट- राजीव मोहन)

    ये भी पढ़ें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.