72 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, जमीनी विवाद का मामला

News18 Bihar
Updated: August 27, 2019, 2:13 PM IST
72 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, जमीनी विवाद का मामला
72 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, जमीनी विवाद का मामला

पांच साल पहले भी जमीन विवाद में ही मृतक के भाई मन्नू यादव की अपराधियों ने हत्या कर दी थी.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) में हुए एक जमीन विवाद (Land Issue) में 72 साल के बुजुर्ग की लाठी-डंडा से पिटाई कर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना सुल्तानगंज के कटहरा गांव की है जहां बीते शाम यानी कि सोमवार को जमीन विवाद में भतीजों ने दरवाजे पर बैठे 72 वर्षीय वृद्ध अनिरूद्ध यादव को लाठी-डंडा और खंती से बुरी तरह पिटाई करते हुए हत्या कर दी.

पांच साल पहले भी जमीन विवाद में ही मृतक के भाई मन्नू यादव की अपराधियों ने हत्या कर दी थी. घटना की सूचना मिलने के बाद सुल्तानगंज थाना पुलस गांव पहुंच कर देर रात शव को कब्जे में लिया और आज पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया. सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

21 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या
वहीं देशभर में बढ़ती मॉब लिंचिंग की खबरों के बीच हाल ही में देश की राजधानी से भी एक खबर सामने आई थी. जिसमें एक 21 वर्षीय युवक की पांच लोगों ने शक के चलते पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपियों को शक था कि युवक का उनकी बहन से अवैध संबंध हैं. यह वारदात बीते शुक्रवार को हुई. मृतक की पहचान नेतराम के तौर पर की गई. वहीं पुलिस ने इस मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार नेतराम को बुरी तरह से पीटने के बाद आरोपित खुद ही उसे अस्पताल भी लेकर गए. लेकिन वहां पर उसकी हालत बिगड़ती देख फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने पांचों आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

जरुर पढ़ें: अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए आज अर्जी दे सकती है पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भागलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 2:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...