औरंगाबाद: जमीनी विवाद के चलते एक शख्स को ट्रेन के आगे फेंका, दोनों पैर कटे

ट्रेन से पैर कटने के बाद परिजन अस्पताल में सख्श का इजाज कराते हुए.

ट्रेन से पैर कटने के बाद परिजन अस्पताल में सख्श का इजाज कराते हुए.

औरंगाबाद (Aurangabad) के एक गांव में जमीनी विवाद (Land Dispute) के चलते एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने ट्रेन (Train) के आगे फेंक दिया. इस घटना में व्यक्ति की मौत (Death) तो नहीं हुई, लेकिन उसके दोनों पैर कट गए. अब व्यक्ति का अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 4:33 PM IST
  • Share this:
औरंगाबाद. औरंगाबाद (Aurangabad) से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. यहां पर जमीनी विवाद (Land Dispute) के चलते कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को तेज गति से आ रही ट्रेन (Train) के आगे फेंक दिया, जिसमें व्यक्ति के दोनों पैर ट्रेन से कट गये हैं. पीड़त व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने इस घटना को फेसर रेलवे स्टेशन के पास उस वक्त अंजाम दिया जब पीड़ित रिश्तेदार के घर से अपने गांव बेला लौट रहा था. तभी रास्ते में तीन लोगों ने उसे उठाकर तेज गति से आ रही ट्रेन के आगे फेंक दिया. वैसे यह मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेला गांव से जुड़ा है. आनन-फानन में घायल शख्स महेश को औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

Youtube Video


बिहार के दिग्गज मार्क्सवादी नेता कॉमरेड गणेश शंकर विद्यार्थी का निधन, सियासी और साहित्यिक गलियारे में शोक
मामले की सूचना पर सादर अस्पताल पहुंची मुफ़स्सिल थाने की पुलिस घायल और उसके परिजनों का बयान दर्ज कर कार्रवाई मे जुट गई है. इस मामले में एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश भी दिये गये हैं. बता दें कि जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर दो पक्षों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था और इसका मामला मुफ़स्सिल थाना में दर्ज भी है. मगर पुलिस कि तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं  करने की वजह से एक पक्ष के हौंसले इस कदर बुलंद हो गये कि आज ऐसी घटना को अंजाम दे डाला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज