बाढ़ में फंसा रिक्‍शा चालक, खुद की बेबसी पर फूट-फूटकर रोया, Video Viral
Patna News in Hindi

बाढ़ में फंसा रिक्‍शा चालक, खुद की बेबसी पर फूट-फूटकर रोया, Video Viral
चालक ने अपना रिक्‍शा छोड़ने से मना कर दिया और घर जाने की बात पर रोता रहा.

एक दंपति ने अपने कैमरे (Camera) में कैद की पूरी घटना, आरजेडी (RJD) ने अपने ट्वीटर (Twitter) हैंडल पर शेयर किया वीडियो (Video).

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 2:56 PM IST
  • Share this:
पटना. बाढ़ (Flood) में आम लोगों का बिहार में क्या हाल है इसको दिखाता एक वीडियो राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपने ट्वीटर (Twitter)  हैंडल पर शेयर किया. हर दिन दो जून की रोटी के लिए मेहनत करने वाले गरीब तबके का इन दिनों पसीना नहीं आंख से आंसू बह रहे हैं. सड़कों पर भरे पानी में गाड़ी चलाना तो दूर लोगों का पैदल चलना भी मुमकिन नहीं हो पा रहा है. ऐसे में शनिवार को एक रिक्‍शा चालक पटना (Patna) की सड़कों पर भरे पानी में फंस गया. इस हालत में अपने हाल पर उसके आंसू छलक गए. इस दौरान पूरे घटनाक्रम को एक दंपति ने कैमरे में कैद कर लिया.

रिक्‍शा छोड़ने को कहा लेकिन नहीं माना
इस दौरान दंपति ने रिक्‍शा चालक को रिक्‍शा वहीं छोड़ने को कहा. लेकिन रिक्‍शा चालक नहीं माना और वह अपना रिक्‍शा खींचने का प्रयास करता रहा. मायूस होकर इस बीच में वह फूट फूटकर रोने लगा और घर जाने की बात करता रहा.





दूसरी गली में जाता तो डूब जाता
इस दौरान दंपति की बातचीत से पता चलता है कि रिक्‍शा चालक जिस दिशा में जा रहा था वहां पर इतना ज्यादा पानी था कि वह डूब जाता. वीडियो शूट कर रहे व्यक्ति ने कहा कि जिस तरफ चालक जा रहा था वहां तो इतना पानी भरा है कि वह डूब जाता. इसके बाद दोनों ने ही चालक को कई बार रिक्‍शा छोड़ कर जाने को कहा. उन्होंने यह तक कहा कि वे लोग इसको देखते रहेंगे और उसका रिक्‍शा सुरक्षित रहेगा, लेकिन वह अपनी बात पर अड़ा रहा और आगे बढ़ गया.

आरजेडी ने बोला नीतीश पर हमला
इस वीडियो को ट्वीट करने के साथ ही आरजेडी ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया. वीडिया के साथ लिखा- संगठित सुशासनी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े स्मार्ट सिटी की धनराशि गबन करने वालों शर्म करो. नीतीश कुमार-सुशील मोदी को गरीबों की आह लगेगी.

ये भी पढ़ें- लगातार हो रही बारिश से पटना में 'जल प्रलय' की स्थिति, कई ट्रेनें रद्द
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading