Assembly Banner 2021

नालंदा में डॉक्टर के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 4 लड़कियों समेत संचालक डॉक्टर गिरफ्तार

नालंदा में पुलिस की छापेमारी के बाद सेक्स रैकेट संचालक डॉक्टर और महिलाओ को ले जाती पुलिस.

नालंदा में पुलिस की छापेमारी के बाद सेक्स रैकेट संचालक डॉक्टर और महिलाओ को ले जाती पुलिस.

नालन्दा (Nalanda) में एक डॉक्टर (Doctor) के घर में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा था, जिसमें छापेमारी कर पुलिस ने डॉक्टर और चार लड़कियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 12:11 AM IST
  • Share this:
नालंदा. बिहार (Bihar) के नालंदा में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का बड़ा खुलासा हुआ है. यहां जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 4 लड़कियों पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. यह सेक्स रैकेट एक डॉक्टर (Doctor) के घर में चल रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सेक्स रैकेट के संचालक की पहचान डॉ. उमेश कुमार के रूप में पुलिस ने की है.

पुलिस की छापेमारी के दौरान कई लोग मौके से भागने में भी सफल रहे हैं. इधर डीएसपी द्वारा अचानक छापेमारी किए जाने के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है और लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

बिहार पंचायत चुनाव में BJP अपना रही 'गुजरात फॉर्मूला', जिला परिषद प्रत्याशी को समर्थन के पीछे बड़ी राजनीति




सदर डीएसपी मामले की जांच में जुटी


इस दौरान डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया गुप्त सूचना मिली थी कि कागजी मोहल्ला स्थित डॉ. उमेश कुमार सिन्हा के घर में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है, जिसके बाद घर में छापेमारी की गई, तो यहां कई आपत्तिजनक समान बरामद किया गया. इसके साथ ही 4 महिलाओं को मुक्त करा लिया गया. इतना ही नहीं मकान मालिक डॉ उमेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

पूर्व में इसी मकान में रखा गया था अपहृत बालक

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इतना ही नहीं डीएसपी ने बताया कि इसी मकान में कुछ दिन पूर्व ही अपहृत बालक को रखने की काम किया था, जिसके बाद पुलिस ने बरामद किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज