पटना में एक महिला ने किया बच्ची का अपहरण, पति से कराई उसकी शादी, खुद की नहीं हो रही थी औलाद

पटना में एक दंपति ने नाबालिग बच्ची का अपहरण कर लिया, जिसके बाद वो जेल पहुंच गए हैं.

पटना में एक दंपति ने नाबालिग बच्ची का अपहरण कर लिया, जिसके बाद वो जेल पहुंच गए हैं.

पटना (Patna) के फतुहा थाना इलाके की है, जहां मिर्जापुर (Mirzapur) के नौहटा में औलाद के लिए एक पत्नी (Wife) ने नाबालिग को किडनैप (kidnap) कर अपने पति (Husband) से उसकी शादी (Wedding) करवा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 10:23 PM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) के फतुहा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर (Mirzapur) नोहटा मोहल्ले में एक निसंतान दंपत्ति ने औलाद की चाह में एक नाबालिग किशोरी का अपहरण (Kidnap) कर लिया और फिर महिला ने उसी नाबालिग किशोरी से अपने पति (Husband) की शादी करा दी. अगवा किशोरी की मां के बयान के आधार पर पुलिस (Police) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सालिमपुर थाना क्षेत्र के नरौली गांव में छापेमारी कर आरोपी आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वहीं अगवा किशोरी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस कल कोर्ट में किशोरी का 164 के तहत बयान दर्ज कराएगी. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के मिर्जापुर नोहटा निवासी ज्योति देवी और उनके पति विनय सिंह को शादी के कई वर्ष बीत जाने के बाद भी कोई भी संतान नहीं थी. औलाद की चाहत में ज्योति देवी ने 15 वर्षीय किशोरी जो उनके घर में दाई का काम करती थी, उसे अगवा कर लिया और बाद में अपने पति के साथ उसकी शादी करा दी.

प्रेम-प्रसंग में 8 बच्चों के पिता की निर्मम हत्या, पड़ोसी ने दो पत्नियों के साथ मिलकर काट डाला प्राइवेट पार्ट

अगवा किशोरी दंपत्ति के घर के बगल में ही अपनी मां के साथ रहकर दाई का काम करती थी. घटना बीते 31 दिसंबर की बताई जा रही है. बताया जाता है कि किशोरी के अगवा होने पर किशोरी की मां संगीता देवी ने इस संबंध में फतुहा थाने में दंपत्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.
Youtube Video


मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने मोबाइल सर्विसलांस के आधार पर बिहार शरीफ में छापेमारी कर आरोपी ज्योति देवी को गिरफ्तार कर लिया है. बाद में ज्योति देवी की निशानदेही पर पुलिस ने सोमवार को सालिमपुर थाना क्षेत्र के नरौली गांव में छापेमारी कर आरोपी पति विनय सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके से अगवा की गई किशोरी को भी बरामद कर लिया है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने वरीय अधिकारियों का हवाला देते हुए इस संबंध में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज