गोपालगंज में क्रिकेट खेलने के दौरान हुये विवाद में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

युवक को गोली लगने के बाद अस्पताल के बाहर जुटे परिजन युवक के जानकार.

युवक को गोली लगने के बाद अस्पताल के बाहर जुटे परिजन युवक के जानकार.

गोपालगंज (Gopalganj) में क्रिकेट मेच खेलने के दौरान हुये विवाद (Dispute) में एक युवक की दूसरे युवक ने गोली मार दी. इसमें पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका गोरखपुर (Gorakhpur) में इलाज चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 8:37 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. गोपालगंज (Gopalganj) में क्रिकेट खेलने के दौरान हुये विवाद (Dispute) में एक युवक को गोली मार दी गई. गोली लगने से गंभीर युवक को गोपालगंज सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां से डॉक्टरों ने युवक को गोरखपुर (Gorakhpur) के लिए रेफर कर दिया गया. घटना नगर थाना के तकिया बनकट गांव की है. 25 वर्षीय पीड़ित युवक का नाम मोहम्मद सलीम है.

करीब 25 वर्षीय युवक मोहम्मद सलीम तकिया बनकट गांव के निवासी साबिर अली का पुत्र है. बताया जाता है कि मोहम्मद सलीम आज यानी रविवार को तकिया बनकट में अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. तभी क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसी विवाद के बाद तकिया याकूब गांव के एक युवक ने मोहम्मद सलीम को नजदीक से गोली मार दी.

भाइयों से विवाद के चलते व्यक्ति ने अपने बेटे को जमीन पर पटक कर मार डाला, संदेहास्पद परिस्थिति में खुद भी मिला मृत

गोली युवक के पेट में लगी है, जिसे आनन-फानन में गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां से युवक का एक्सरे कराने के बाद उसे गोरखपुर के रेफर कर दिया गया. नगर थाना के एसआई बीएन राय ने बताया कि क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ है, जिसमें दो पक्षों में कहासुनी हुई थी. इसी विवाद में एक युवक मोहम्मद सलीम को गोली मारी गई है. युवक को इलाज के बाद बाहर रेफर किया जा रहा है.
उन्होंने कहा कि पीड़ित परिजनों के फर्द बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित युवक के साथ में क्रिकेट खेल रहे युवक वसीम ने बताया कि गांव के ही कुछ युवकों ने उसे गोली मारी है. गोली पेट में लगी है. युवक ने बताया कि गांव के मोहम्मद अफरोज के लड़के ने गोली मारी है. सभी युवकों के पाया अवैध हथियार था. बहरहाल पुलिस ने पीड़ित के बयान पर छानबीन शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज