आरोप: जय श्रीराम कहने से किया इंकार, तो युवक पर हुआ चाकू से हमला
Motihari News in Hindi

आरोप: जय श्रीराम कहने से किया इंकार, तो युवक पर हुआ चाकू से हमला
(फाइल फोटो)

बेहद संगीन आरोप लगाने वाले इजराइल (Israel) को मोतिहारी जिला पुलिस (Motihari District Police) ने इलाज के लिए एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin

मोतिहारी. बिहार (Bihar) के मोतिहारी (Motihari) जिले में रहने वाले इजराइल (Israel) नामक युवक का आरोप है कि जय श्रीराम नहीं करने पर न केवल उसे बेरहमी से पीटा गया, बल्कि उस पर चाकू से हमला भी किया गया. कथित वारदात 2 जून को मोतिहारी के बथना गांव की बताई गई है. आरोप लगाने वाले इजराइल नामक युवक को जख्‍मी हालत में मोतिहारी के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, इजराइल की शिकायत और बयान के आधार पर मेहसी थाना पुलिस (Police) ने एफआईआर दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.


पुलिस को दिये बयान में इजराइल ने बताया है कि वह मूल रूप से मेहसी कस्‍बे का रहने वाला है. 2 जून को वह अपने काम से नेशनल हाईवे 28 के किनारे बसे बथना गांव में गया हुआ था. गांव में उसका रामगोपाल उसके साथियों से विवाद हो गया. पुलिस को दिये बयान में इजराइल ने आरोप लगाया है कि विवाद के दौरान रामगोपाल ने उससे जय श्रीराम कहने के लिए बोला. नहीं बोलने पर रामगोपाल और उसके साथियों ने पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की और फिर उस पर चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर दिया.




बेहद गंभीर आरोप लगाने वाले इजराइल नामक युवक को निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.
बेहद गंभीर आरोप लगाने वाले इजराइल नामक युवक को निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस को है इजराइल के बयानों पर शक



इस इस मसले पर मेहसी थाना प्रभारी अनवीश कुमार सिंह का कहना है कि जख्‍मी इजराइल के बयान और शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अपने बयान में उसने गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनकी जांच अभी की जा रही है. अभी तक की जांच में ऐसा कोई बात सामने नहीं आई है, जिससे इजराइल के बयान या आरोपों की पुष्टि होती हो. पुलिस वारदात की सच्‍चाई पता लगाने में जुटी हुई है. वहीं, पुलिस अधीक्षक ने भी इजराइल के बयानों पर शंका जाहिर करते हुए पुख्‍ता जांच कराने की बात कही है.





First published: June 6, 2020, 4:44 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading