लाइव टीवी

प्रसूता की मौत से गुस्साए लोगों ने अस्पताल में किया हंगामा

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 22, 2017, 6:24 PM IST
प्रसूता की मौत से गुस्साए लोगों ने अस्पताल में किया हंगामा
फोटो-ईटीवी/न्यूज18

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद के सदर अस्पताल में एक बार फिर गर्भवती महिला की मौत के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया और मृतका के परिजन अस्पताल में जमकर हंगामा किया. जिसे देख डॉक्टर और अस्पतालकर्मी अस्पताल छोड़ फरार हो गए.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर मामला को शांत कराया.

मखदुमपुर थाना क्षेत्र के कुर्थाडीह गांव निवासी चंदन पासवान की 22 वर्षीय पत्नी कंचन देवी प्रसव कराने को लेकर शनिवार की अहले सुबह सदर अस्पताल पहुंची थी और वह दर्द से कराह रही थी जिसको लेकर परिजनों ने डॉक्टरों से कई बार देखने के कहा पर अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ने मरीज कंचन देवी को एक इंजेक्शन लगाया और कुछ देर बाद कंचन ने दम तोड़ दिया जिसे देख परिजन भड़क गए और अस्पताल में हंगामा करने लगे.

मृतका के परिजन लालू कुमार ने बताया कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण मरीज की मौत हुई है. अगर समय रहते सही इलाज होता तो मरीज की जान बच सकती थी. परिजन लापरवाह डॉक्टरों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

इधर घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना के एसआई संजीव कुमार ने बताया कि इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गयी है. परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया है.

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व भी डॉक्टरों की लापरवाही के कारण एक मरीज की मौत हो गयी थी जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2017, 6:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर