लाइव टीवी

रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी जोड़े

Amrendra Kumar | Pradesh18
Updated: May 17, 2016, 3:31 PM IST
रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी जोड़े
आरा में रेस्टोरेंट में छापा मारती पुलिस

गु्प्त सूचना के बाद एसपी के निर्देशन में एएसपी दयाशंकर पांडेय, एसडीपीओ संजय सिंह, डीएसपी रेश कृष्ण समेत नगर कोतवाल सत्येंद्र शाही और महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने कॉफी हाउस नामक रेस्टोरेंट में छापा मारा.

  • Pradesh18
  • Last Updated: May 17, 2016, 3:31 PM IST
  • Share this:
बिहार के आरा में पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापा मार कर संदिग्ध अवस्था में कई प्रेमी जोड़ों को गिरफ्तार किया है. मामला टाउन थाना क्षेत्र के चित्रटोली रोड का है. एसपी क्षत्रनील सिंह के निर्देश में हुई इस छापेमारी में पुलिस ने कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया है.

शहर के चित्रटोलो रोड इलाके में कॉफी हाउस नाम के रेस्टोरेंट में काफी दिनों से गलत काम होने की जानकारी पुलिस को मिल रही थी. मंगलवार को गु्प्त सूचना के बाद एसपी के निर्देशन में एएसपी दयाशंकर पांडेय, एसडीपीओ संजय सिंह, डीएसपी रेश कृष्ण समेत नगर कोतवाल सत्येंद्र शाही और महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने रेस्टोरेंट में छापा मारा.

छापामारी के दौरान पुलिस ने रेस्टोरेंट से तीन प्रेमी युगलों को संदिग्ध हालत में पकड़ा. पुलिस को रेस्टोरेंट के केबिन से कंडोम, दवाएं, लॉटरी के टिकट, कैश के साथ मोबाइल फोन भी मिले हैं. इस मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट के मैनेजर समेत दस लोगों को हिरासत में लिया है.

हाल के दिनों में यह दूसरी घटना है जब पुलिस ने शहर के रेस्टोरेंट में छापा मार कर प्रेमी जोड़ों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है. इससे पहले भी नवादा थाना क्षेत्र से पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापा मार कर आधा दर्जन प्रेमी जोड़ों को हिरासत में लिया था. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इलाक में हड़कंप मच गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 17, 2016, 3:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर