जातीय समीकरण साधने के लिए BJP ने बनाया विशेष प्लान, शुरू हुआ बैठकों का दौर
Araria News in Hindi

जातीय समीकरण साधने के लिए BJP ने बनाया विशेष प्लान, शुरू हुआ बैठकों का दौर
फाइल फोटो

अररिया जिले में बीजेपी ने बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ग्रामीण इलाकों में जोर शोर से जनसम्पर्क अभियान शुरू किया.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) ने लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है. खास कर उसकी नजर बिहार के ग्रामीण क्षेत्रों पर ज्यादा है. इसके लिए पार्टी ने ग्रामीण क्षेत्रों में नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें शुरू कर दी है. साथ ही जातीय समीकरण को भी साधा जा रहा है.

यही वजह है कि प्रदेश के अररिया जिले में बीजेपी ने बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ग्रामीण इलाकों में जोर शोर से जनसम्पर्क अभियान शुरू किया. इस अभियान के तहत पिछड़े वर्ग के मतदाताओं को जोड़ने के लिए पार्टी ने एक विशेष प्लान बनाया है. इसके तहत सभी कार्यकर्ताओं को गांवों में जाकर पिछड़े लर्ग के लोगों से मिलना है. साथ ही उन्हें मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी भी देनी है.

इसी कड़ी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के पूर्व सांसद प्रदीप सिंह ने कहा कि भाजपा जमीनी स्तर पर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. वहीं, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश मंत्री शिवशंकर सरकार ने कहा कि बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो समाज के हर तबकों का ख्याल रखती है. उनकी माने तो आने वाले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ( एनडीए) को बड़ी सफलता मिलेगी. विपक्षियों का सुपड़ा साफ हो जाएगा.



रिपोर्ट- सतीश कुमार



ये भी पढ़ें- 



जेपी- लोहिया को छोड़कर PM मोदी का 'चेला' बन गए नीतीश चाचा: तेजस्वी यादव


 

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सीवान, शहाबुद्दीन के करीबी की गोली मारकर हत्या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading