चौथी शादी के लिए लड़की भगाने के आरोप में होने जा रही कोर्ट में पेशी, पहली पत्नी ने कर दी पिटाई

पहली पत्नी की मां ने बताया कि मुमताज फेसबुक के जरिये लड़कियों को प्यार के जाल में फंसा शादी के लिए मना लेता था.

News18 Bihar
Updated: July 5, 2019, 5:18 PM IST
चौथी शादी के लिए लड़की भगाने के आरोप में होने जा रही कोर्ट में पेशी, पहली पत्नी ने कर दी पिटाई
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: July 5, 2019, 5:18 PM IST
बिहार के अररिया में एक युवक को चौथी शादी करने के लिए लड़की भगाने का आरोप था. इसके बाद पुलिस उसे सिविल कोर्ट में पेश करने पहुंची. तभी उसकी पहली पत्नी आ गई और जमकर उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद कोर्ट परिसर में मौजूद भीड़ ने लड़के को ले जा रही पुलिस की गाड़ी को लोगों ने घेर लिया और आरोपी लड़के की जमकर पिटाई कर दी. साथ ही पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कर जमकर उत्पात मचाया.

मामला अररिया के सिविल कोर्ट का है. बताया जा रहा है कि बेतिया के दुल्हे मुमताज की उस वक्त जबर्दस्त पिटाई हो गई जब उसे चौथी शादी करने के लिए लड़की भगाने के आरोप में कोर्ट लाया गया. पहली पत्नी रिजवाना ने लड़के को देखते ही उसपर टूट पड़ी और अपने पति को पीटना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि बेतिया की रहने वाली रिजवाना से मुमताज ने शादी की थी.

बेतिया से लड़की और उसका पूरा परिवार अररिया सिविल कोर्ट पहुंचा हुआ था. मौके पर अररिया नगर थाना पुलिस पहुंच गयी और दोनों को नगर थाना पुलिस ले गयी है. पहली पत्नी की मां ने बताया कि मुमताज फेसबुक के जरिये लड़कियों को प्यार के जाल में फंसा शादी के लिए मना लेता था.

ये भी पढ़ें -

अलीगढ़ में गीता पढ़ने पर मुस्लिम शख्‍स पर हमला, मामला दर्ज

यूपी में 26 एडिशनल एसपी के तबादले, यहां देखें लिस्ट

चपटी नाक कहकर चिढ़ाती थी बहन, भाई ने गला दबाकर मार डाला 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अररिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 3:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...