लाइव टीवी

गाली का विरोध करने पर गोली मारकर कर दी थी हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

भाषा
Updated: November 17, 2019, 8:53 AM IST
गाली का विरोध करने पर गोली मारकर कर दी थी हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा
कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा (प्रतीकात्मक फोटो)

प्रभा कुमारी ने कहा कि इन 10 लोगों ने अपशब्द पर आपत्ति जताने पर आठ दिसंबर 2013 को 35 वर्षीय मोहम्मद वाहिद की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

  • Share this:
अररिया. बिहार (Bihar) के अररिया (Araria) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां हत्या के जुर्म में कोर्ट ने तीन दोषियों को फांसी (Hanging) की सजा सुनाई है. साथ ही इस हत्याकांड (Murder Case) में सात अन्य लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) रमन कुमार ने सभी दस आरोपियों का हत्या का दोषी पाया तथा मोहम्मद इरशाद, मोहम्मद तबरेज और मोहम्मद दिलशाद को मृत्युदंड की सजा सुनाई.

सात अन्य दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है
अतिरिक्त लोक अभियोजक प्रभा कुमारी ने कहा कि इन 10 लोगों ने अपशब्द पर आपत्ति जताने पर आठ दिसंबर 2013 को 35 वर्षीय मोहम्मद वाहिद की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सभी दोषी और मृतक जिले के नरपटगंज थानांतर्गत बेरिया गांव से संबंध रखते हैं.

महिला को जिंदा जलाया था

बता दें कि बीते महीने अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र में एक बच्चे की चोरी और हत्या के आरोप में एक महिला को जिंदा जला दिया गया था. दरअसल, गांव के लोगों को सोमवार से लापता 9 महीने के बच्चे का शव मिला था. जिसके बाद मृतक बच्चे के परिजनों ने सजनी देवी नाम की महिला पर बच्चा चोरी और हत्या करने का आरोप लगा उसे पीटना शुरू कर दिया. महिला को पीटने के बाद केरोसिन तेल डालकर उसकी नृशंस तरीके से जलाकर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया था. मृतक बच्चा बेलगच्छी गांव के सुबोध का पुत्र था. जबकि हत्या के शक के आरोप में जिस महिला की हत्या हुई, वह गांव के ही संजीत चौहान की पत्नी सजनी देवी थी.

ये भी पढ़ें- 

अररिया में प्रेमी युगल की बांधकर पिटाई, वायरल हो रहा वीडियो
Loading...

बिहार: बच्चे की हत्या का आरोप लगाकर महिला को सरेआम जिंदा जलाया

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अररिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 8:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...