होम /न्यूज /बिहार /अररिया: ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांधकर की पिटाई, बनाया अश्लील वीडियो, 8 गिरफ्तार

अररिया: ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांधकर की पिटाई, बनाया अश्लील वीडियो, 8 गिरफ्तार

(फोटो साभार: ANI)

(फोटो साभार: ANI)

Bihar News: ग्रामीणों ने विवाहित महिला को अपने प्रेमी युवक के साथ अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था. इसके बाद उन्होंने ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    फारबिसगंज (अररिया). बिहार के अररिया (Araria) जिले के फारबिसगंज में ग्रामीणों द्वारा एक प्रेमी जोड़े के साथ बर्बरतापूर्ण बर्ताव करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लोगों ने एक शादीशुदा महिला को उसके प्रेमी (Lovers) के साथ आपत्तिजनक हालत (Objectionable Position) में पकड़ लिया जिसके बाद उन्होंने दोनों को चेन (जंजीर) से बांध दिया और उनके कपड़े उतरवा कर मोबाइल से वीडियो (Mobile Video) बना लिया. बाद में इसे लेकर पंचायत बैठी जिसने दोनों को पेड़ से बांधकर पिटाई करने का आदेश दिया. घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद अब इस मामले में कार्रवाई हुई है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) हृदयकांत के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया है.

    घटना फारबिसगंज अनुमंडल के परवाहा गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने विवाहित महिला को अपने प्रेमी युवक के साथ अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था. इसके बाद उन्होंने प्रेमी जोड़े को प्रताड़ित किया और उनका अश्लील वीडियो बना लिया. बाद में यह वीडियो वायरल कर दिया गया.

    पीड़ित पक्ष की शिकायत पर एसपी ने फारबिसगंज डीएसपी रामपुकार सिंह को इस मामले में कार्रवाई के आदेश दिये. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. डीएसपी ने बताया है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. ग्रामीणों ने विवाहिता को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. जिसके बाद लोगों ने उनके साथ बुरा सुलूक किया और पेड़ से बांध कर पिटाई की. साथ ही ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को नग्न कर उनका अश्लील वीडियो बना लिया.

    Tags: Bihar News, Crime News, Lover beating, Lover's beating, Video Viral

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें