लाइव टीवी

कार चुराकर भाग रहे चोरों को पुलिस ने दबोचा, भागने के लिए ओवेरब्रिज से लगाई छलांग

News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 3:31 PM IST
कार चुराकर भाग रहे चोरों को पुलिस ने दबोचा, भागने के लिए ओवेरब्रिज से लगाई छलांग
अररिया में पुलिस की गिरफ्त में आये वाहन चोर

फारबिसगंज SHO कौशल कुमार ने बताया कि सिलीगुड़ी पुलिस से यह सूचना मिली थी कि बंगाल से सूमो कार की चोरी कर चोर अररिया की तरफ भागे हैं जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है.

  • Share this:
अररिया. बिहार के अररिया (Araria) में चोरों को स्टंट दिखाना खासा महंगा पड़ गया. बंगाल से सूमो कार चोरी कर भाग रहे दो दोस्तों को सिलीगुड़ी पुलिस की सूचना पर फारबिसगंज में दबोचा. फारबिसगंज कॉलेज के समीप जब दोनों चोरों ने पुलिस को देखा तो पुलिस से बचने के लिए दोनों ने फिल्मी स्टाइल में ओवेरब्रिज (Over Bridge) से छलांग लगा दी. पुल से नीचे कूदते ही दोनों चोरों का पैर टूट गया और वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

बंगाल से चुराकर भाग रहे थे गाड़ी

घायल चोरों का इलाज फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में चल रहा है. फारबिसगंज SHO कौशल कुमार ने बताया कि सिलीगुड़ी पुलिस से यह सूचना मिली थी कि बंगाल से सूमो कार की चोरी कर चोर अररिया की तरफ भागे है. जिले में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया था. इसी क्रम में फारबिसगंज पुलिस ने भी कॉलेज चौक के समीप बैरिकेटिंग कर रखी थी. पुलिस ने जब घेराबंदी कर चोरों को दबोचना चाहा तो चोरों ने जान की परवाह किये बगैर ओवेरब्रिज से फ़िल्मी अंदाज में छलांग लगा दी, जिसके बाद दोनों चोर गंभीर रूप से घायल हो गए.

नेपाल के हैं दोनों चोर

आनन-फानन में पुलिस ने दोनों को फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है जहां चोरों का उपचार चल रहा है. पुलिस के मुताबिक उपचार के बाद इन चोरों से गहन पूछताछ की जाएगी ताकि मुख्य गिरोह का खुलासा हो सके. दोनों चोर नेपाल के हैं. चोरों का नाम सुशन छैत्री कांकड़भिट्ठा, वार्ड नंबर 11 और उजल मगर चारली है.

इनपुट- सतीश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अररिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 3:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...