लाइव टीवी

खंभे से बांधकर हुई युवक की पिटाई, वजह जानेंगे तो रह जाएंगे दंग

News18 Bihar
Updated: June 28, 2019, 3:11 PM IST

घटना अररिया नगर थाना क्षेत्र के रामपुर कोदरकट्टी की है. आरोपी युवक का नाम असगर उर्फ छोटू बताया जा रहा है जो दियागंज टोला का निवासी बताया जा रहा है. वायरल विडियो 25 जून का है.

  • Share this:
बिहार के अररिया में एक युवक को खूंटे से बांधकर पिटाई का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन जिले की पुलिस को घटना के बारे में जानकारी तक नहीं है. बताया जा रहा कि युवक की पिटाई सिर्फ इसलिए की गई है कि उसपर बकरा चोरी का आरोप लगा था.

घटना अररिया नगर थाना क्षेत्र के रामपुर कोदरकट्टी की है. आरोपी युवक का नाम असगर उर्फ छोटू बताया जा रहा है जो दियागंज टोला का निवासी बताया जा रहा है. वायरल विडियो 25 जून का है.

बकरा चुराने के आरोप में पिटाई

ग्रामीणों ने बताया कि बकरा बार-बार खेत में चला आ रहा था, इसलिए बकरे को बगल में ही बांध दिया गया था, लेकिन कई लोग अचानक पहुंच गए और युवक को पहले रस्सी से बांधा गया, फिर उसकी पिटाई की गई.

जिला पुलिस को नहीं है जानकारी

इस मामले पर अररिया नगर थाना के SHO ने बताया कि अभी तक थाना में इस तरह के मामले का केस नहीं आया है. केस आता है तो इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि इसी तरह की घटना बिहार के गया में भी हुई है. घटना गुरुवार की है जब रात के अधेरे में चोरी कर रहे नाबालिग को लोगों ने रंगे हाथों दबोचा. इसके बाद लोगों ने नाबालिगों को पोल से बांध दिया और उसकी पिटाई की.
Loading...

एक आरोपी गिरफ्तार
पोल से बांधने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पोल से बांधने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल डोभी थाना के धोंधवा गांव निवासी प्रकाश तांती के घर में एक नाबालिग रात के अंधेरे में आ घुसा और बॉक्स खोलकर सामान की चोरी करने लगा. इसी बीच परिवार वालों की नींद खुल गई और सभी ने मिलकर नाबालिग को पकड़ लिया.

इनपुट- सतीश कुमार

ये भी पढ़ें-


'लापता' तेजस्वी से JDU खुश, केसी त्यागी बोले- हमसे कोई प्रश्न पूछने वाला नहीं




पत्रकारों ने पूछा, कहां हैं तेजस्वी? राबड़ी देवी ने झल्लाकर दिया ये जवाब

बिहार विधानमंडल मॉनसून सत्र: ढूंढते रह गए मीडिया के कैमरे लेकिन नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव

मानसून सत्र: तेजस्वी के 'प्रकट' होने, न होने के बीच फंसी विपक्ष की राजनीति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अररिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2019, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...