अक्सर 'दबंग' लुक में नजर आती थी महिला कॉन्स्टेबल, अचानक फांसी के फंदे से लटका मिला शव
Araria News in Hindi

अक्सर 'दबंग' लुक में नजर आती थी महिला कॉन्स्टेबल, अचानक फांसी के फंदे से लटका मिला शव
महिला कांस्टेबल का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला.

मिली जानकारी के मुताबिक महिला कॉन्स्टेबल (Female constable) विवाहित थीं. वह झिरूआ पुरवारी पंचायत के वार्ड संख्या 14 में सिमराहा थाने (Simraha Police Station) के सामने ही कुछ दूरी पर एक मकान में मार्च के महीना में ही एक कमरा किराए पर ले कर रह रही थीं.

  • Share this:
अररिया. सिमराहा थाना (Simraha Police Station) में पदस्थापित महिला कॉन्स्टेबल का शव उनके स्थानीय सिमराहा बाजार के एक मकान से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि महिला कॉन्स्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. महिला पुलिसकर्मी का नाम श्रुति कुमारी था जो सिमराहा थाना में पदस्थापित थीं.  श्रुति कुमारी का शव फंदे से लटका मिला है. घटना के 4 घण्टे के बाद तक शव फंदे से लटका रहा. बताया जा रहा है कि श्रुति सिमराहा बाजार में किराए का मकान लेकर रहती थीं. घटना की सूचना मिलने के करीब 4 घण्टे बाद अररिया एसपी हृदयकान्त (Araria SP Hridayakant) घटना स्थल पर पहुंचे और छानबीन की.

घटना के बारे में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार शुक्रवार को महिला कॉन्स्टेबल के पति ने जब उन्हें फोन किया, तो फोन रिसीव नहीं होने पर उसने मकान मालिक को फोन किया. मकान मालिक ने जब अंदर से कमरा लॉक देखा, तो महिला कॉन्स्टेबल की साथी महिला कॉन्स्टेबल को इसकी जानकारी दी. महिला कॉन्स्टेबल ने थानाध्यक्ष एमए हैदरी को जानकारी दी कि उक्त महिला कॉन्स्टेबल का कमरा बंद है, अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही है और न ही महिला कॉस्टेबल द्वारा मोबाइल फोन रिसीव किया जा रहा है.

जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष एमए हैदरी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल पहुंचे और कमरे का दरवाजा को तोड़ कर घर के अंदर प्रवेश किया. घर के अंदर जाने पर महिला कॉन्स्टेबल श्रुति कुमारी का शव दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका मिला. बताया जाता है कि घटना की जानकारी थानाध्यक्ष ने अपने वरीय अधिकारियों को दी. जानकारी मिलते ही डीएसपी गौतम कुमार, अररिया महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी, अनि वृंद कुमार, डीएसपी कार्यालय के रीडर सह सअनि अभयशंकर सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गये.



बता दें कि श्रुति मुंगेर शहर की रहने वाली थीं. मौका ए वारदात पर पहुंचकर SP ने उस मकान मालिक से पूछताछ की जिसके मकान में श्रुति रहती थीं. पूछताछ के क्रम में पता चला कि वो बीते 3 दिनों से अपसेट चल रहीं थी, ऐसा उनके व्यवहार से पता चल रहा था. किसी बात को ले वो परेशान चल रही थीं. अररिया SP हृदयकान्त घटना स्थल का जायजा लेने के बाद काफी देर तकसिमराहा थाना में मौजूद रहे  और तहकीकात की रणनीति पर बात होती रही.  बताया जा रहा है कि FSL की टीम भी इस मामले की जांच कर रही है.
बता दें कि मृत महिला कॉन्स्टेबल वर्ष 2018 बैच की कॉन्स्टेबल थीं. महिला कॉन्स्टेबल श्रुति की मौत के बाद उसका एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह दबंग लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो क्लिप में पहले बाइक पर चश्मा लगाये और फिर बेल्ट पकड़े नजर आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज