संपत्ति हड़पने के लिए 4 दिन तक बहन को रखा भूखा, पानी मांगा तो पिलाया पेशाब!

भाई ने पत्नी के साथ मिलकर कथित रूप से संपत्ति हड़पने के लिए बहन को चार दिनों तक बिना खाना दिए, भूखे प्यासे, हाथ-पैर बांधकर घर में बंधक बनाकर रखा.

News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 2:00 PM IST
संपत्ति हड़पने के लिए 4 दिन तक बहन को रखा भूखा, पानी मांगा तो पिलाया पेशाब!
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 2:00 PM IST
बिहार के अररिया जिले से रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए. यहां एक भाई ने पत्नी के साथ मिलकर कथित रूप से संपत्ति हड़पने के लिए बहन को चार दिनों तक बिना खाना दिए, भूखे प्यासे, हाथ-पैर बांधकर घर में बंधक बनाकर रखा. उस शख्स पर यह भी आरोप है कि बहन के पानी मांगने पर उसने कथित रूप से उसे पेशाब पिलाया.

घटना अररिया जिले भागकोहलिया पंचायत के लबाना टोली की है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, यहां भाई और भाभी ने मिलकर लड़की को मकान की दूसरी मंजिल पर एक कमरे में कैद कर रखा था. इस दौरान उसे खाने के लिए कुछ नहीं दिया और बुरी तरह पीटा गया, जिससे वो बेहोश हो गई. रिश्तों की सारी हदें तो तब पार हो गई जब होश में आने पर पीड़ित लड़की ने पानी मांगा तो उसे पेशाब पिला दिया गया. गुरुवार को गांव वालों ने घर वालों की गिरफ्तर से लड़की को मुक्त कराया.



लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित लड़की ने थाने में दी अपनी शिकायत में कहा कि उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है. उसका भाई और भाभी संपत्ति हड़पने के लिए उसे घर से भगाना चाहते हैं, इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा है. भाई मेरी शादी भी नहीं कराना चाहता. वहीं, भाई रुस्तम ने कहा कि उसकी बहन की दिमागी हालत ठीक नहीं है और उसके सारे आरोप गलत हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- 

भोजपुर में एक करोड़ की विदेशी शराब बरामद

गहरी नींद में सो रहा था परिवार, तभी कहर बनकर टूटा माल लदा ट्रक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...