Home /News /bihar /

मॉब लिंचिंग: जिंदगी की भीख मांगता रहा युवक लेकिन भीड़ ने पीट-पीटकर ले ली जान

मॉब लिंचिंग: जिंदगी की भीख मांगता रहा युवक लेकिन भीड़ ने पीट-पीटकर ले ली जान

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

इस मामले में फारबिसगंज के एसएचओ ने बताया कि मृतक चोर का आपराधिक इतिहास रहा है. वो मवेशी चोरी के साथ-साथ अपराध की विभिन्न घटनाओं में भी संलिप्त था.

    बिहार में एक बार फिर से भीड़ का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है. मामला मॉब लिंचिंग से जुड़ा है जिसमें चोरी के आरोप में एक युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया. अररिया जिला से जुड़े इस मामले को स्थानीय लोगों ने ही अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक जिले के फारबिसगंज के हरिपुर गांव में लोगों ने चोरी की नियत से आए एक शख्स को धर दबोचा.

    ये भी पढ़ें- शेल्टर होम केस: CBI बोली, खुदाई के दौरान मिली थी हड्डियां

    चोर की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान वो जिंदगी की भीख मांगता रहा लेकिन किसी ने उसकी एक सुनी. जब तक घटनास्थल पर पुलिस पहुंचती उससे पहले ही चोर पिटाई से अधमरा हो चुका था. गंभीर रूप से जख्मी हुए चोर को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: CBI बोली, खुदाई के दौरान मिली थी हड्डियां

    इस मामले में फारबिसगंज के एसएचओ ने बताया कि मृतक चोर का आपराधिक इतिहास रहा है. वो मवेशी चोरी के साथ-साथ अपराध की विभिन्न घटनाओं में भी संलिप्त था. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल में लगी है. मालूम हो कि पिछले 72 घंटों के दौरान बिहार में मॉब लिंचिंग की ये दूसरी घटना है. इससे पहले सुपौल में भी एक युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. बाइकर का कसूर बस इतना था कि उसकी बाइक के धक्के से एक युवक घायल हो गया था.

    इनपुट- सतीश कुमार

    Tags: Bihar News, Mob lynching

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर