VIDEO: बिहार में BJP विधायक के बेटे की शादी में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, जमकर मना जश्न

बिहार में बीजेपी विधायक के बेटे की शादी में उड़ी कोविड गाइडलाइन की धज्जियां

बिहार में बीजेपी विधायक के बेटे की शादी में उड़ी कोविड गाइडलाइन की धज्जियां

Bihar Covid Protocol: बिहार के अररिया में हुई इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. अररिया में हुई इस वीआईपी शादी में आये मेहमान भी कोरोना के खतरे से बेपरवाह दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 2:32 PM IST
  • Share this:
अररिया. बिहार में जारी कोरोना के कहर के बीच लोग कोविड गाइडलाइन (Covid Guideline) की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे. इस श्रेणी में आम हो या खास सभी आगे हैं. कोरोना गाइडलाइऩ (Corona Guideline) के नियमों का माखौल उड़ाती ऐसी ही एक तस्वीर बिहार के अररिया (Araria) जिले से आई है जहां सत्ताधारी पार्टी के लोग खुलेआम कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

मामला फारबिसगंज से BJP विधायक विद्यासागर केसरी के बेटे की शादी पार्टी का मामला सामने आया है, जहां कोविड गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गयी. पार्टी में भारी भीड़ के साथ कई लोगों ने मास्क तक नहीं पहना था. खास बात यह कि दो दिन पहले हुई इस शादी पार्टी में जिले के तमाम वीआईपी लोग भी पहुंचे थे.

Youtube Video


एक तरफ जहां कोविड गाइडलाइन के पालन के लिए सख्ती बरती जा रही है वहीं सत्ता के रौब में डूबे विधायक के बेटे की शादी में कोविड गाइडलाइन का खुलेआम उल्लंघन किया गया लेकिन इसे रोकने के लिए न तो कोई पुलिसवाला पहुंचा और ना ही कोई अधिकारी. कोविड जैसे वैश्विक संक्रमण के लिए जारी गाइडलाइन में भी आम और खास के बीच पक्षपात साफ तौर पर विधायक जी की बेटे की शादी में दिखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज