Home /News /bihar /

बिहार: सनकी दामाद ने सो रहे ससुरालवालों को जिंदा जला डाला, सास और साले की मौत, ससुर व साली गंभीर 

बिहार: सनकी दामाद ने सो रहे ससुरालवालों को जिंदा जला डाला, सास और साले की मौत, ससुर व साली गंभीर 

बिहार के अररिया में ससुराल वालों को दामाद द्वारा जिंदा जला देने की घटना में पूछताछ करती पुलिस.

बिहार के अररिया में ससुराल वालों को दामाद द्वारा जिंदा जला देने की घटना में पूछताछ करती पुलिस.

Araria Crime News: मिली जानकारी के अनुसार सनकी दामाद ने गांव में पंचायती के दौरान धमकी दी थी कि वह पूरे परिवार को जिंदा जलाकर मार डालेगा. इस धमकी की सूचना पलासी थाना को दी गयी थी, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने समय रहते कोई एक्शन नहीं लिया.

अधिक पढ़ें ...

अररिया. पलासी प्रखंड के बरहट कनखुदिया गांव में दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक सनकी दामाद ने सो रहे ससुरालवालों को जिंदा जला दिया. जिस कमरे में आग लगाई गई उसमें ससुर, सास, साला और एक साली समेत कुल 4 लोग सो रहे थे. इस हादसे में सास बीबी मरजीना (45) और साले अबुजर (10) की भागलपुर जाने के क्रम में ही मौत हो गयी, जबकि ससुर मो.इरशाद (50) और साली शाइस्ता (12) का गभीर हालत में भागलपुर में इलाज चल रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी दामाद मोसम्मिन फरार है.

ग्रामीण मो. नौशाद ने बताया कि तलाक ए बिद्दत से पहले एक पंचायती हुई थी, जिसमें काफी झगड़ा भी हुआ था. इसी दामाद ने उस वक्त कहा था कि वह पूरे परिवार को जिंदा जलाकर मार डालेगा. इस धमकी की सूचना पलासी थाना को दी गयी थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. वहीं, घर की बहू लाडली ने बताया कि एक दिन पहले भी आरोपी ने जान मारने की धमकी दी थी और उसी घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें – Bihar News: चड्डी-बनियान में घूमने वाले विधायक की सफाई से संतुष्‍ट नहीं प्रह्लाद पासवान, कहा- 2 अंगुठी और गले की चेन खींची

आक्रोशित ग्रामीणों ने पलासी-कलियागंज को घंटों जामकर प्रदर्शन किया. घटनास्थल पर पहुंचे अररिया SDPO पुष्कर कुमार ने बताया कि आरोपी मोजस्सिम का पहले से विवाद चल रहा था, जिसमें उसने अहले सुबह गेट पर कपड़ा रखकर आग लगा दी. इस  कमरे मे उसके सास- ससुर और दो बच्चे सो रहे थे. SDPO ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Tags: Big crime, Bihar News, Burn alive, Crime In Bihar, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर