बिहार: जमीन विवाद में तीन मासूम समेत चार की निर्मम हत्या, गर्भ में पल रहे बच्चे को भी मार डाला

मृतकों में 30 वर्षीय तबस्सुम, उसका चार साल का बेटा समीर, छह वर्ष की बेटी आलिया और आठ वर्ष का बेटा शब्बीर शामिल है.

News18 Bihar
Updated: May 17, 2019, 11:08 AM IST
बिहार: जमीन विवाद में तीन मासूम समेत चार की निर्मम हत्या, गर्भ में पल रहे बच्चे को भी मार डाला
बिहार के अररिया में चार लोगों की निर्मम हत्या के बाद बिलखते परिजन
News18 Bihar
Updated: May 17, 2019, 11:08 AM IST
बिहार के अररिया में एक जघन्य हत्याकांड सामने आया है. यहां जमीनव विवाद में एक गर्भवती मां और उसके तीन मासूम बच्चों की भूमि विवाद में निर्मम हत्या कर दी गयी. हैवानियत की हद तो यह हुई कि हत्यारों ने गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने के लिए मृतक महिला के पेट में भी चाकू से कई वार किए. घटना के बाद पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है. घटना बैरगाझी ओपी के माधोपाड़ा गांव की है.

मृतकों में 30 वर्षीय तबस्सुम, उसका चार साल का बेटा समीर, छह वर्ष की बेटी आलिया और आठ वर्ष का बेटा शब्बीर शामिल है. बताया जा रहा है कि मृतका तबस्सुम आठ माह की गर्भवती थी और इस जघन्य घटना में गर्भ में पल रहे बच्चे को भी चाकू से कई वार कर मार डाला गया. क्रूरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सभी की गला रेतकर ह त्या की गई है.



ये भी पढ़ें- बेगूसराय में CPI नेता की पीट-पीट कर निर्मम हत्या

बता दें कि पीड़ित पक्ष मो. आलम (मृतक का पति) और आरोपी मो. आरिफ, जैनुद्दीन, आलम, और नौशाद के बीच विगत कई वर्षों से भूमि विवाद को लेकर मुकदमा भी चल रहा था.  आशंका जताई जा रही है कि इसी विवाद के चलते इतनी बड़ी घटना  को अंजाम दिया गया.

इधर एसपी धुरत सायली सांवलाम ने बताया है कि कुछ लोगों मे जमीन विवाद सामने आ रहा है, लेकिन हर एंगल से जांच चल रही है. जांच के बाद आरोपी जल्द गिरफ्त में होंगे. गौरतलब है कि घटनास्थल पर अररिया की एसपी धुरत सायली स्वयं पहुंच गईं और इस जघन्य अपराध की छानबीन में जुट गईं.

रिपोर्ट- सतीश कुमार

ये भी पढ़ें-
Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार