Home /News /bihar /

dead bodies disappeared from grave yard police started investigation bramk

अनोखी घटनाः सुपौल के बाद अररिया में भी कब्र से गायब होने लगी लाशें, गांव में फैली दहशत

बिहार के अररिया में कब्र से गायब हुई लाश

बिहार के अररिया में कब्र से गायब हुई लाश

Dead Body Missing: बिहार में हाल के दिनों में ये दूसरा मामला है जब किसी जिले से कब्र से शव गायब होने का मामला सामने आया है. इससे पहले सुपौल जिले से भी ऐसी घटना सामने आई थी जहां तीन बच्चों के शव गायब हुए थे. अररिया में हुई घटना का आरोप स्थानीय तांत्रिक पर लगा है.

अधिक पढ़ें ...

अररिया. बिहार में एक बार फिर से कब्र से शवों के गायब होने का मामला सामने आया है. सुपौल में शवों के गायब होने के बाद अब नई घटना अररिया जिले की है जहां के रानीगंज थाना क्षेत्र के बिस्टोरिया गांव में कब्र में दफनाए गए शवों की चोरी हुई है. ग्रामीणों ने बताया कि बीते तीन दिनों में दो कब्र से शव (कंकाल) की चोरी हुई है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचकर वह जांच में जुट गई है. कब्र से शव गायब होने की सूचना से इलाके में सनसनी है.

ग्रामीणों ने एक तांत्रिक पर शव को गायब करने का आरोप लगाया है. कब्र को खोदकर शवों को गायब किया गया है. स्थानीय रामकिशुन ऋषिदेव ने बताया कि गांव के ही दो मृतकों के शव को निकाला गया है. ग्रामीणों के मुताबिक दो माह पूर्व परमेश्वरी ऋषिदेव की मौत हुई थी जिसके बाद परिजनों ने फरियानी नदी के किनारे शव दफनाया था,

ग्रामीणों के मुताबिक गांव का एक तांत्रिक विलक्षण ऋषिदेव कंकालों की चोरी कर रहा है. इस घटना के बाद से तांत्रिक फरार है. ग्रामीणों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो अब रानीगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि जिले में इस तरह की घटना से दहशत का माहौल है.

बिहार में कब्र से शव चुराने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले सुपौल में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी. यहां बघला नदी किनारे बने कब्रिस्तान में तीन कब्रों को खोदा गया था और उसमें से लाशों को चुराया गया था.

Tags: Bihar News, Dead body

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर