होम /न्यूज /बिहार /

पति की दूसरी शादी में रोड़ा थी पत्नी, गला दबा कर और करंट लगाकर विवाहिता की हत्या

पति की दूसरी शादी में रोड़ा थी पत्नी, गला दबा कर और करंट लगाकर विवाहिता की हत्या

मृतका विमला देवी के भाई शंकर मंडल ने कहा कि आरोपी पति नरेश मंडल ने दूसरी शादी की नीयत से उसकी बहन की हत्या की है

मृतका विमला देवी के भाई शंकर मंडल ने कहा कि आरोपी पति नरेश मंडल ने दूसरी शादी की नीयत से उसकी बहन की हत्या की है

Bihar News: विवाहिता को पहले गला दबाकर मारने की कोशिश की गई. लेकिन जब उसकी जान नहीं निकली तो करंट लगाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. 28 वर्षीय विमला देवी की हत्या का आरोप उसके पति और ससुर पर लगाया जा रहा है. उसकी हत्या किस कारण से हुई इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है

अधिक पढ़ें ...

अररिया. बिहार के अररिया (Araria) में विवाहिता की गला घोंट कर और करंट लगाकर हत्या (Dowry Murder) किए जाने का मामला सामने आया है. घटना फारबिसगंज प्रखंड के जोगबनी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव की है. बताया जा रहा है कि महिला को पहले गला दबाकर मारने की कोशिश की गई. लेकिन जब उसकी जान नहीं निकली तो करंट लगाकर उसे मौत की नींद सुला दी गई. मृतका विमला देवी (28) की हत्या का आरोप उसके पति और ससुर पर लगाया जा रहा है. उसकी हत्या किस कारण से हुई इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. मृतका के भाई शंकर मंडल ने कहा कि आरोपी पति नरेश मंडल ने दूसरी शादी की नीयत से उसकी बहन की हत्या की है.

वहीं, मृतका के छह वर्षीय बेटे ने बताया कि उसकी मां को दादा, पापा और कुछ लोगों ने बेल्ट से मारा. उसके बाद घर में ले जाकर रस्सी से गला घोंटा फिर बिजली का करंट लगा कर मार दिया. मृतका विमला देवी नरपतगंज प्रखंड के भगही पंचायत के वार्ड नंबर 14 श्याम नगर निवासी रामेश्वर मंडल की बेटी थी.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से बेल्ट और तार बरामद किया है. इस मामले में स्थानीय लोग कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि हत्या के बाद लाश को छिपाने की भी कोशिश की गई थी. लेकिन कुछ स्थानीय लोगों के द्वारा मृतका के परिजनों और जोगबनी थाना को इसकी सूचना दे दी गई. इसकी भनक लगते ही मृतका के ससुरालवाले सभी लोग फरार हो गये हैं.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जोगबनी थाना अध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Brutal Murder, Crime News, Dowry Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर