Home /News /bihar /

Extra Marital Affairs: गैरमर्द के साथ भाग गयी थी पत्नी, पति ने प्रेमी को फंसाने के लिए कर दी बेटी की हत्या

Extra Marital Affairs: गैरमर्द के साथ भाग गयी थी पत्नी, पति ने प्रेमी को फंसाने के लिए कर दी बेटी की हत्या

अररिया में एक पति ने पत्नी के प्रेमी को फंसाने के लिए बेटी की हत्या कर दी.

अररिया में एक पति ने पत्नी के प्रेमी को फंसाने के लिए बेटी की हत्या कर दी.

Extra Marital Affairs: अररिया में अपनी पत्नी की वेवफाई से परेशान होकर एक सनकी पति ने ऐसी साजिश रचनी चाही थी, जिसमें उसकी पत्नी का प्रेमी फंस जाए (Husband Wife Lover) और उसे जेल की हवा खानी पड़े. लेकिन पुलिसिया अनुसंधान में पति की साजिश का खुलासा हो गया और उसे ही जेल जाना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

अररिया. अररिया में अपनी पत्नी की वेवफाई से परेशान होकर एक सनकी पति ने ऐसी साजिश रचनी चाही थी, जिसमें उसकी पत्नी का प्रेमी फंस जाए (Husband Wife Lover) और उसे जेल की हवा खानी पड़े. लेकिन पुलिसिया अनुसंधान में पति की साजिश का खुलासा हो गया और उसे ही जेल जाना पड़ा. दरअसल अररिया जिले में पलासी के उरला गांव के रहने वाले राजेश पंडित की पत्नी, अपने प्रेमी के साथ भाग गयी थी, जिससे मानसिक रूप से आहत हो चुके पति ने एक साजिश रची जिसमें उसने अपनी ही 11 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी जेब में पत्नी के प्रेमी सूरज की तस्वीर रख दी ताकि हत्या का आरोप उसके प्रेमी पर लगे और उसकी गिरफ्तारी हो सके.

इस मामले की जानकारी देते हुये अररिया SDPO पुष्कर कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि घटना को अंजाम देकर राजेश पंडित सभी के आंखों मे धूल झोंकना चाह रहा था. लेकिन, अनुसंधान में इसका खुलासा हुआ कि राजेश पंडित ने ही अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और साजिश कर वह अपनी पत्नी के प्रेमी को फंसाना चाह रहा था.

बता दें, बीते 4 जनवरी को 11 वर्षीय सरला कुमारी का शव चहटपुर गांव के समीप मिला था, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया. उस वक्त मृतक के पिता राजेश पंडित ने बयान दिया था कि मेरी पत्नी का प्रेमी सूरज पूर्व में भी बेटी की हत्या की धमकी दे चुका था.

इसी दौरान पलासी थाना और SDPO ने जब  राजेश पंडित से लगातार सवाल पूछना शुरू किया तो वह सवालों में फंस गया जिसके बाद कड़ी पूछताछ के बाद राजेश पंडित ने कबूल कर लिया कि मैंने ही सूरज को फंसाने के लिए अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया था और बेटी के पॉकेट में सूरज और उसकी पत्नी का फोटो रख दिया था. इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है कि कोई पिता अपनी बेटी की इस तरह हत्या कैसे कर सकता है?

Tags: Bihar police, Crime News, Love affairs

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर