Home /News /bihar /

अररिया में बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, करोड़ों रुपए का नुकसान

अररिया में बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, करोड़ों रुपए का नुकसान

अररिया के बाइक शोरूम में लगी आग से हुआ नुकसान

अररिया के बाइक शोरूम में लगी आग से हुआ नुकसान

Araria News: बिहार के अररिया में बाइक शोरूम में लगी आग का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अगलगी में बाइक के अलावा सर्विस सेंटर को भी भारी नुकसान हुआ है और सभी गाड़ियां जलकर राख हो गई हैं.

    अररिया. बड़ी खबर बिहार के अररिया जिले से है जहां अगलगी की घटना में करोड़ों की संपत्ति का नुकसान हुआ है. मामला बजाज टू व्हीलर्स (Bajaj Two Wheeler) के शोरूम से जुड़ा है जहां आग लगने से 42 बाइक जलकर खाक हो गई. अगलगी की इस घटना के बाद काफी देर तक घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल मचा रहा. घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है.

    आग लगने की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सकी है. अररिया के महादेव चौक स्थित बजाज शो रूम में अगलगी की हुई इस घटना में 36 नई गाड़ियां भी जलकर खाक हो गई हैं. इस घटना में शो-रूम के सर्विस सेंटर को भी काफी नुकसान हुआ है और लाखों रुपए का पार्टस जलकर राख हो गया है. देर रात दमकल और स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया जिसके बाद स्थिति सामान्य हो सकी.

    महादेव चौक स्थित बजाज शोरूम में आग लगने से लगभग तीन करोड़ रुपए का नुकसान होने की बात कही जा रही है. इस घटना में जहां शोरूम  में रखे 36 नई बाइक सहित सर्विसिंग के लिए आई गाड़ियां खाक हो गई हैं वहीं बाइक का सर्विस सेंटर स्थित पार्ट्स सेंटर भी पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है. आग लगने के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पा रहा है. देर रात करीब 12 बजे आग लगी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दमकल को दी जिसके कई घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

    इनपुट- सतीश कुमार

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर