अररिया में बाढ़ से चार लोगों की मौत, घर छोड़कर फोरलेन पर रह रहे लोग

डीएम बैजनाथ यादव ने भी चार लोगों के मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि कई सड़क ध्वस्त हो जाने की वजह से राहत कार्य में परेशानी आ रही है.

News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 4:51 PM IST
अररिया में बाढ़ से चार लोगों की मौत, घर छोड़कर फोरलेन पर रह रहे लोग
बाढ़ के पानी से निकलने के लिए प्रयास करता युवक
News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 4:51 PM IST
बिहार के अररिया में बाढ़ का तांडव लगातार जारी है. बाढ़ से जिले में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. इन मौतों की पुष्टि डीएम ने भी की है. अररिया के मदनपुर, पलासी और सिकटी इलाके में हालात ज्यादा खराब है.

शहर में घुसा बाढ़ का पानी



बता दें कि अररिया के ग्रामीण इलाकों के बाद अब शहर में भी परमान नदी का पानी प्रवेश करने लगा है जिसकी वजह से फोर लेन पर सैकड़ों की संख्यां में लोग रहने को मजबूर हैं. डीएम बैजनाथ यादव ने बताया कि कई सड़क ध्वस्त हो जाने की वजह से राहत कार्य में परेशानी आ रही है.उन्होंने कहा कि प्रखंडों में बीडीओ और सीओ को राहत कार्य के लिए लगाया गया है साथ ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीयों को भी विशेष निर्देश दिया गया है.

सांसद ने किया कैंप

बाढ़ की स्थिति को देखते हुए स्थानीय सांसद प्रदीप सिंह भी इलाके में मौजूद हैं. सांसद ने कहा कि आज से राहत कार्य शुरू किया गया है और इसे भी तेज करने की जरुरत है. पिछले 4 दिनों से जिले में बाढ़ का प्रकोप है. सांसद ने आज से इलाके का दौरा करने की बात कही है. मालूम हो कि बिहार के सात जिले बाढ़ से प्रभावित हैं. उत्तर बिहार के जिलों में बाढ़ का कहर लगातार बढ़ रहा है.

बाढ़ से प्रभावित बिहार का एक शहर


सीएम ने किया हवाई सर्वे
Loading...

बाढ़ के कारण ही सीएम नीतीश कुमार ने अपने पूर्व के तय कार्यक्रमों को रद्द कर प्रभावित इलाकों का हवाई दौरा भी किया है. सीएम ने पटना में भी स्थिति का जायजा लेने के लिए जल संसाधन मंत्री के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की.

रिपोर्ट- सतीश कुमार

ये भी पढ़ें- बाढ़: जल प्रलय में फंसे 50 लोग, छत पर जगह लेकर बचा रहे जान

ये भी पढे़ें- 6 जिलों में घुसा बाढ़ का पानी, अब तक तीन की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...