लाइव टीवी

अररिया: इंटर का Exam दे रही छात्रा को हुई डिलीवरी पेन, वहीं दिया बच्चे को जन्म
Araria News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 11:50 AM IST
अररिया: इंटर का Exam दे रही छात्रा को हुई डिलीवरी पेन, वहीं दिया बच्चे को जन्म
बच्चे की मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं बताए जा रहे हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

गुरुवार को एक ऐसी घटना हुई जिसे जानकार हर कोई हैरान हो गया. दरअसल, यहां के भगवती देवी गोयल हाई स्कूल में एक गर्भवती छात्रा (Pregnant Girl Student) परीक्षा दे रही थी. इसी दौरान इस छात्रा को प्रसव पीड़ा (डिलीवरी पेन) हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 11:50 AM IST
  • Share this:
अररिया. बिहार में इंटर की परीक्षाएं चल रही है. इस दौरान गुरुवार को एक ऐसी घटना हुई जिसे जानकार हर कोई हैरान हो गया. बिहार के अररिया (Araria) जिले के फारबिसगंज शहर में यह घटना हुई है. दरअसल, यहां के भगवती देवी गोयल हाई स्कूल में एक गर्भवती छात्रा (Pregnant Girl Student) परीक्षा दे रही थी. इसी दौरान इस छात्रा को प्रसव पीड़ा (डिलीवरी पेन) हुई. जिसकी जानकारी कॉलेज प्रशासन को मिली. कॉलेज प्रशासन ने तत्काल एंबुलेंस को आशाकर्मी और एएनएम के साथ परीक्षा केंद्र पर बुलाया. इसके बाद गर्भवती छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए परीक्षा केंद्र पर ही उसकी डिलीवरी कराई गई. बताया जा रहा है कि डिलीवरी के बाद बच्चे की मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.

कॉलेज प्रशासन ने बुलाई एंबुलेंस
गोयल हाई स्कूल के हेडमास्टर ने मीडिया को बताया कि प्रसव से पीड़ित परीक्षार्थी की परीक्षा केंद्र पर होने की जानकारी मिली. जिसके बाद प्रशासन ने तत्काल इसकी जानकारी संबंधित अधिकारियों को दी. वहां तत्काल ANM और आशा कर्मी एंबुलेंस के साथ पहुंचे. इंटर परीक्षा के अंतिम दिन गुरुवार को एक महिला परीक्षार्थी ने परीक्षा केंद्र पर हीं बच्चे को जन्म दिया.

महिला परीक्षार्थी की स्थिति थी गंभीर

बता दें, महिला परीक्षार्थी की स्थिति गंभीर थी. जिसके बाद आशाकर्मी के सहयोग से तत्काल परीक्षा केंद्र पर ही सफल प्रसव कराया गया. इस खबर की जानकारी मिलने के बाद शहर में इसपर लगातार चर्चा होती रही.

ये भी पढ़ें: 

इस अनूठी प्रेम कहानी के नायक के सम्मान में CM नीतीश ने छोड़ दी थी अपनी कुर्सीदिलीप पांडेय के MLA बनने के बाद कैमूर में जश्न, घरवाले कर रहे स्वागत की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अररिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर