Home /News /bihar /

पत्रकार को दिनदहाड़े मारी गोली, भीड़ ने आरोपी को हथियार समेत दबोचा फिर जमकर की मारपीट

पत्रकार को दिनदहाड़े मारी गोली, भीड़ ने आरोपी को हथियार समेत दबोचा फिर जमकर की मारपीट

बिहार के अररिया में अपराधी की गोली से जख्मी हुआ पत्रकार

बिहार के अररिया में अपराधी की गोली से जख्मी हुआ पत्रकार

Araria Crime News: बिहार के अररिया में अपराधियों की गोली से जख्मी हुए पत्रकार को इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया है. दूसरी तरफ गोली चलाने वाले शख्स को भीड़ ने दबोचने के बाद जमकर पीटा जिसके बाद पुलिस ने भी उसे हिरासत में ले लिया है.

अधिक पढ़ें ...

अररिया. अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र के गितवास बाजार में रविवार को अपराधी ने दैनिक अखबार के पत्रकार बलराम विश्वास को गोली मार दी. पत्रकार को सीने में गोली लगी जो शरीर के पीठ वाले हिस्से से  बाहर निकल गयी. घायल पत्रकार का प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया है, वहीं गोली चलाने का आरोपी सुमन को भी लोगों ने दबोच लिया. भीड़ ने अपराधी के साथ जमकर मारपीट की जिसके बाद पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया.

घायल अपराधी सुमन की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है. फिलहाल घायल का इलाज अररिया सदर अस्पताल में चल रहा है वहीं पत्रकार पर गोली चलाने वाले शख्स का इलाज भी सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. पत्रकार का नाम बलराम विश्वास है और जो एक हिंदी डेली न्यूज़ पेपर के लिए रानीगंज से लिखते हैं. घटना की सूचना पर पहुंचे SDPO पुष्कर कुमार ने बताया कि पूर्व के विवाद से जुड़ा मामला प्रतीत हो रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है वहीं पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक पत्रकार और आरोपी के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था, जिसकी सूचना पत्रकार ने पुलिस को दे रखी थी.

अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र के गीतवास बाजार में सरेशाम अपराधी द्वारा पत्रकार को गोली मारने की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. इस मामले में SDPO पुष्कर कुमार ने बताया कि जिस हथियार से गोली मारी गयी वह पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है. इस घटना के बाद पत्रकार संघ ने दुःख जताया है और चिंता व्यक्त की है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर