• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Crime News: प्रेमिका के चक्कर मे पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, बेटी बोली- पापा ने मां को मार डाला

Bihar Crime News: प्रेमिका के चक्कर मे पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, बेटी बोली- पापा ने मां को मार डाला

बिहार के अररिया में पति ने कर दी पत्नी की हत्या (सांकेतिक चित्र)

बिहार के अररिया में पति ने कर दी पत्नी की हत्या (सांकेतिक चित्र)

Araria News: बिहार के अररिया में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया है. गांव के लोगों ने बताया कि मृतका की बेटी द्वारा शोर मचाने पर हत्या की जानकारी मिल सकी.

  • Share this:

अररिया. बिहार में एक शख्स ने प्रेमिका के चक्कर में अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट-पीटकर मार (Wife Murder) डाला. पिता के इस क्रूर कृत्य को बेटी ने देखा और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. मामला अररिया जिला से जुड़ा हुआ है. अररिया के सिमराहा थाना अंतर्गत खवासपुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 में रविवार की शाम श्रवण सिंह ने अपनी पत्नी की नशे की हालत में पीट पीटकर हत्या (Brutal Murder) कर दी और फिर शव को खेत में फेंक दिया.

ग्रामीणों द्वारा सिमराहा थाना अध्यक्ष को इसकी जानकारी दी गई जिसके बाद मौके पर सिमराहा थाना अध्यक्ष साजिद आलम अपने दल बल के साथ पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया. मामले की छानबीन करते हुए उन्होंने मृतका के पति की प्रेमिका जमुनी देवी को हिरासत में लिया. मृतका की 12 साल की बेटी ने गवाही देते हुए कहा कि मेरी मां को मेरे पिता श्रवन सिंह और जमुनी देवी ने मिलकर मारा है.

जब मृतका को खेत पर ले जाकर फेंक कर पति भागा तो उसकी बेटी जोर-जोर से चिल्लाने लगी. चिल्लाहट की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी तब तक आरोपी पति भागने में सफल रहा, लेकिन ग्रामीणों के सहयोग से उसे भी पकड़ लिया गया. लोगों ने बताया कि आरोपी अपनी प्रेमिका जमुनी देवी से प्रेम प्रसंग होने के कारण ही पत्नी को बार-बार मारपीट किया करता था.

दर्जनों बार गांव में पंचायती कर श्रवण सिंह को समझाया जाता था लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था. मृतका 12 वर्षीय एक बेटी और 3 साल के बेटे को अपने पीछे छोड़ गई है. ग्रामीणों ने एक स्वर में हत्यारे पति श्रवण सिंह और प्रेमिका जमुनी देवी को कड़ी सजा दिलाने की मांग की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज