लोकसभा चुनाव: सीमांचल का सियासी गणित बदलने की तैयारी, 20 को फारबिसगंज में पीएम मोदी की रैली

नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी फारबिसगंज के आईटीआई मैदान में सभा कर चुके हैं, लेकिन उस समय पार्टी जीत नहीं पाई थी.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर बिहार आने वाले वाले हैं. वे 20 अप्रैल को अररिया लोकसभा क्षेत्र के फारबिसगंज के हवाई अड्डा मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. बीजेपी सूत्रों के अनुसार यह हाल के दिनों में हुई पीएम मोदी की सबसे बड़ी रैलियों में से एक होगी.



प्रस्तावित चुनावी सभा की तैयारी यद्धस्तर पर हो रही है. सभास्थल पर सुरक्षा कारणों को देखते हुए काफी सख्ती बरती जा रही है. आला अधिकारियों का दौरा भी लगातार जारी है. इसी सिलसिले में आज दरभंगा के आईजी पंकज कुमार दराज हवाई अड्डा मैदान पहुंचे और वहां का जायजा लिया. बता दें कि बुधवार को पीएम की सुरक्षा के लिए स्वान दस्ता भी पहुंच गया है.



ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बांका में पुतुल और गिरधारी समर्थकों में हिंसक भिड़ंत, पुलिस ने की फायरिंग





गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी फारबिसगंज के आईटीआई मैदान में सभा कर चुके हैं. हालांकि उस समय पार्टी जीत नहीं पाई थी. लेकिन इसबार पीएम मोदी की सभा हवाई अड्डा मैदान में होने जा रही है. इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और वह इसे अपना सबसे बड़ा हथियार मान रहे हैं.
2015 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां सभा कर चुके हैं. उस वक्त बीजेपी को फारबिसगंज में जीत मिली थी. जानकारी के अनुसार एनडीए की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रचार करेंगे प्रचार के अंतिम दिन 21 अप्रैल को रानीगंज में ही सभा करेंगे.



इनपुट- सतीश कुमार



ये भी पढ़ें-


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज