बिहार: थाना परिसर में दिनभर बैठा रहा प्रेमी जोड़ा, थक हार कर पुलिसवालों को करवानी पड़ी शादी

अररिया में एक प्रेमी जोड़ा थाना पहुंच गया और शादी करवाने की जिद करने लगा. (सांकेतिक फोटो.)

अररिया में एक प्रेमी जोड़ा थाना पहुंच गया और शादी करवाने की जिद करने लगा. (सांकेतिक फोटो.)

Love Affair News: थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने कहा कि प्रेमी जोड़ा शादी कराने को लेकर थाना पहुंचे थे और आवेदन भी दिया था. दोनों युवक एवं युवती बालिग हैं और दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे.

  • Share this:

पटना. बिहार के अररिया से एक ऐसा दिलचस्प मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमी जोड़ा सीधा थाना पहुंच गया. जब पुलिसवालों ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया तो भी इस जोड़े ने थाने का दर नहीं छोड़ा. यह जोड़ा पूरा दिन थाना परिसर में ही बैठा रहा, लेकिन जाने के लिए तैयार नहीं हुए. जब प्रेमी जोड़ा ने पुलिस वालों की बात नहीं मानी तो थक हार कर पुलिसवालों ने भी गांव के मुखिया व ग्रामीणों को थाना बुलाया. जिसके बाद सहमति से मुखिया वह गांव वासी की मौजूदगी में थाना के बगल स्थित शिव मंदिर में प्रेमी जोड़ा का विवाह करवाया गया. मामला फारबिसगंज के हरिपुर का है.

बताया जा रहा है कि युवक व युवती के घरवालोंं ने जब शादी से इंकार कर दिया तो दोनों ने फारबिसगंज थाना पहुंचकर शादी कराने की गुहार लगाने लगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरिपुर वार्ड संख्या 9 निवासी विशाल कुमार ने कहा कि गांव के ही खुशबू कुमारी से उनका दो वर्षों से प्रेम प्रसंग था और दोनों ही शादी करना चाहते थे.

प्रेम प्रसंग को लेकर वह अपने परिजनों एवं खुशबू ने भी अपने परिवार के लोगों से शादी करने की बात कही, लेकिन परिवार के लोग शादी से खफा थे. वे लोग उन दोनों की शादी नहीं होने देना चाहते थे. इसके बाद जब कहीं से कोई उम्मीद नहीं बची तो उन दोनों ने थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई.

थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने कहा कि प्रेमी जोड़ा शादी कराने को लेकर थाना पहुंचे थे और आवेदन भी दिया था. दोनों युवक एवं युवती बालिग हैं और दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. ऐसी स्थिति में मुखिया व गांववासियों को बुलाकर दोनों को सुपुर्द किया करते हुए सहमति से विवाह कराने का निर्देश उन्होंने दिया गया. प्रेमी जोड़ा ने कहा कि शादी से दोनों खुश हैं.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज