Assembly Banner 2021

अररिया में प्रेमी युगल की बांधकर पिटाई, वायरल हो रहा वीडियो

अररिया में प्रेमी युगल की बांधकर पिटाई, वायरल हो रहा वीडियो

अररिया में प्रेमी युगल की बांधकर पिटाई, वायरल हो रहा वीडियो

बिहार के अररिया जिले में सरपंच का एक तालिबानी फरमान देखने को मिला है. बौंसी थाना क्षेत्र के फरकिया गांव में कथित तौर पर विधवा और एक अधेड़ प्रेमी युगल की बांधकर जमकर पिटाई की गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 21, 2019, 12:01 AM IST
  • Share this:
अररिया. बिहार (Bihar) के अररिया (Araria) जिले में सरपंच का एक तालिबानी फरमान (Talibani Decree) देखने को मिला है. बौंसी थाना क्षेत्र के फरकिया गांव में कथित तौर पर विधवा और एक अधेड़ प्रेमी युगल की बांधकर जमकर पिटाई की गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो 13 सितम्बर शाम 5 बजे का है. दरअसल प्रेमी युगल दो अलग-अलग समुदाय से है. घटना के दिन से ही प्रेमी प्रेमिका लापता हैं.

लड़की के पिता श्यामलाल यादव ने फरकिया गांव के सरपंच मो. असलम समेत 15 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. पीड़ित पिता ने बताया कि मेरी बेटी और प्रेमी को सभी आरोपी घर से खींचकर ले गए और रस्सी से बांधकर दोनों की पिटाई करने लगे. साथ ही दोनों के अलग अलग धर्म में वर्जित चीजों को भी कथित तौर पर जबरन खिलाया गया. उसके बाद आरोप है कि लड़की की मांग भर कर प्रेमी युगल की मौके पर ही शादी करा दी गई.

इतना ही नहीं सरपंच ने प्रेमी युगल पर 25 हजार रुपए का अर्थदंड भी लगाया है. पीड़ित पिता ने बौंसी थाने में लापता प्रेमी युगल को ढूंढने की पुलिस से गुहार लगाई गई है. बता दें कि स्थानीय स्तर पर मामले को दबाने की कोशिश की जा रही थी. अब जब वीडियो वायरल हो गया तब पीड़ित लड़की के पिता ने भी सरपंच सहित 15 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी. हालांकि अब बौंसी थाना प्रभारी साजिद आलम ने बताया है कि आरोपियों के खिलाफ केस रजिस्टर्ड कर लिया गया है.



रिपोर्ट - सतीश कुमार मिश्र
ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज