प्यार की सजा- सात टुकड़ों में बंटा था मासूम का शव, अलग-अलग पड़े थे सिर और धड़

News18 Bihar
Updated: August 25, 2019, 2:39 PM IST
प्यार की सजा- सात टुकड़ों में बंटा था मासूम का शव, अलग-अलग पड़े थे सिर और धड़
मृतक किशोर अभिषेक की मां.

पिछले 17 अगस्त की रात 10 बजे युवती ने फोन कर अभिषेक को अपने घर बुलाया था, जिसके बाद से वह लापता हो गया था.

  • Share this:
बिहार में मोहब्‍बत (Love) करने पर एक मासूम को ऐसी सजा दी गई, जिसे सुनकर किसी का भी कलेजा कांप उठे. मामला अररिया (Araria) जिले से जुड़ा है जहां के रानीगंज थाना क्षेत्र इलाके में यह घटना हुई है. पुलिस (Bihar Police) ने जब ममले की तहकीकात शुरू की तो अभिषेक के शरीर के एक-दो नहीं नहीं, बल्कि सात टुकड़ों में बंटा मिला. उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर धान के खेत में फेंक दिया गया था. आंख, पैर, हाथ, धड़ और सिर कुल मिलाकर अभिषेक को सात टुकड़ों में काटकर उसकी हत्‍या की गई थी.

कोचिंग के दौरान परावन चढ़ा था प्यार

मृतक के परिजन ने बताया कि रानीगंज थाना क्षेत्र के बेंगवाही गांव में मृतक अभिषेक के घर पर आज से छह महीने पहले कोचिंग चलता था, जिसमें अभिषेक और एक लड़की साथ पढ़ते थे. बाद में दोनों में प्यार परवान चढ़ा. इधर, दो महीने पहले लड़की की शादी दूसरे लड़के से हो गई, लेकिन वो दोनों मिला करते थे. पिछले 17 अगस्त की रात 10 बजे लड़की ने फोन कर अभिषेक को अपने घर पर बुलाया था, जिसके बाद से अभिषेक लापता था. सात दिन बाद यानि 24 अगस्त की देर रात को सात हिस्‍सों में बंटा अभिषेक का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया. पुलिस ने मृतक के शव को लड़की के घर से एक किलोमीटर की दूरी पर खेत में बरामद किया.

17 अगस्त को दर्ज हुई थी प्राथमिकी

इस घटना के बाद से लड़की के घरवाले घर छोड़ कर फरार हो गए हैं. अपने बेटे को गंवाने वाली अभिषेक की मां रंभा देवी ने 17 अगस्त से गायब अभिषेक की गुमशुदगी की रिपोर्ट रानीगंज थाना में दर्ज करवाई थी. आरोप है कि उस वक्त पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई. परिजनों ने बताया कि अगर उस वक्त पुलिस ने सक्रियता दिखाई होती तो शायद उनका बेटा आज जीवित होता.

शव को डीएनए जांच के लिए भेजा गया

अररिया एसपी ने फोन पर बताया कि DNA टेस्ट के लिए शव को भागलपुर भेजा गया है. ऐसे में जांच के बाद ही कहा जा सकता है कि बरामद शव अभिषेक का है या नहीं. परिवार वालों ने बेल्ट और कपड़े से अभिषेक की पहचान की है. रानीगंज थाना में इस मामले में लड़की पक्ष के चार लोगों पर IPC की धारा 363/365 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. अभियुक्त के घर पर तैनात चौकीदार ने बताया कि लड़की और उसके घरवाले इस घटना के बाद से ही फरार हैं. उनका पता नहीं चल सका है. मृतक अभिषेक के दादा ने बताया कि कोचिंग पढ़ने के दौरान अभिषेक और युवती में प्यार हुआ था.
Loading...

रिपोर्ट- सतीश कुमार 

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव की बैठक से शिवानंद-भाई वीरेंद्र ने बनाई दूरी!

ये भी पढ़ें- 'श्री कृष्ण' बने तेजप्रताप यादव ने गोपियों संग खेली डांडिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अररिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 2:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...