Home /News /bihar /

अररिया: पानी मांगने पर पानी देने गई थी बच्ची, जबरन कब्जे में लेकर किया रेप

अररिया: पानी मांगने पर पानी देने गई थी बच्ची, जबरन कब्जे में लेकर किया रेप

आरोपी मो मेजर पहले भी अपराध की घटनाओं में शामिल रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी मो मेजर पहले भी अपराध की घटनाओं में शामिल रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

Araria News: आरोपी मो. मेजर आपराधिक किस्म का शख्स है. पीड़ित परिवार के मुताबिक उसी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और खून से लथपथ हालत में बच्ची को घर लाकर फेंक दिया. मां ने आरोपी का पीछा किया, लेकिन वह भाग निकला.

अररिया. बिहार के अररिया के भरगामा थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया. घटना गत बुधवार रात की बताई गई है. पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने गांव से पीड़ित बच्ची और उसकी मां को बरामद किया.

अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है. उधर, ग्रामीण की माने तो मां और बेटी को पैक्स अध्यक्ष मो. सत्तार के घर से बरामद किया गया. हालाकि इसकी पुष्टि पुलिस ने नहीं की.

पीड़िता के पिता राजकुमार साह ने न्यूज-18 ने बताया कि आरोपी मो. मेजर आपराधिक किस्म का शख्स है. उसी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जब वह खून से लथपथ हो गयी तो बच्ची को उसकी मां के सामने फेंककर जाने लगा. मां ने आरोपी का पीछा किया, लेकिन वह भाग निकला. इसके बाद मां पैक्स अध्यक्ष मो सत्तार के घर बच्ची को साथ लेकर इंसाफ मांगने गयी. लेकिन वहां मामले को दबाने की कोशिश की गई. ग्रामीण चिकित्सक को बुलाकर बच्ची का इलाज करवा जा रहा था.

इस सिलसिले में मां ने महिला थाना अररिया में आवेदन दिया है. मां के मुताबिक आरोपी बच्ची से पानी पीने के लिए मांगा. बच्ची पानी लेकर आरोपी को देने गई. इसी दौरान आरोपी पानी फेंककर उसे अपने साथ जबरदस्ती लेकर चला गया. घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर नाले के पास उसके साथ रेप को अंजाम दिया. इसके बाद बच्ची को घर लाकर छोड़ दिया.

पीड़ित परिवार के मुताबिक आरोपी ने उन्हें धमकाया कि वे अगर इस मामले को लेकर मुंह खोलेंगे तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही एसपी हृदयकांत ने टीम गठित कर गांव भेजा. टीम ने काफी मशक्कत के बाद मां-बच्ची को बरामद किया. दोनों को अररिया लाया गया.

थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि पीड़ित परिजनों के अनुसार घटना के कई घंटे के बाद आरोपी ने बच्ची को घर के पास छोड़ दिया. उन्हें यह कह कर धमकाया गया कि अगर वे पुलिस को बताएंगे तो अंजाम बुरा होगा. इस घटना में मो मेजर नामक अपराधी का नाम सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Bihar latest news, Minor girl rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर