दहेज विवाद में धारदार हथियार से ससुर की हत्या, आरोपी फरार

हत्या की पुष्टि करते हुए भरगामा थाना प्रभारी विकास कुमार आजाद ने बताया कि आरोपी दामाद मजहर मृतक ससुर शमीम से दहेज के लिए दवाब बना रहा था.

News18 Bihar
Updated: November 8, 2018, 11:43 PM IST
दहेज विवाद में धारदार हथियार से ससुर की हत्या, आरोपी फरार
शमीम की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम (न्यूज18 फोटो)
News18 Bihar
Updated: November 8, 2018, 11:43 PM IST
बिहार के अररिया में दहेज विवाद में मो. मजहर ने अपने शिक्षक ससुर मो. शमीम की धारदार हथियार से हत्या कर दी. मामला भरगामा थाना क्षेत्र के बीरनगर पश्चिम गांव का है. घटना के बाद आरोपी युवक मजहर फरार हो गया.

इस हत्या की पुष्टि करते हुए भरगामा थाना प्रभारी विकास कुमार आजाद ने बताया कि आरोपी दामाद मजहर मृतक ससुर शमीम से दहेज के लिए दवाब बना रहा था. मृतक ने पूर्व में भी इसकी शिकायत पुलिस के समक्ष की थी. उन्होंने बताया कि आरोपी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आरोपी पंचायत के बाहुबली पैक्स अध्यक्ष मो सत्तार का भांजा बताया जा रहा है. जानकारी अनुसार वीरनगर पूरब के वार्ड दो निवासी शिक्षक मो. शमीम दीपावली की छुट्टी में बुधवार हाजीपुर से अपने घर आया था. गुरूवार दोपहर को नमाज अदा करने मस्जिद जा रहा था. दमाद मजहर के साथ आए लोगों ने शमीम को घेर लिया और धारदार हथियार से सर पर वार कर दिया.

मारपीट में गड़ासा वार से माथा लहुलहान हो गया. मृतक के परिजन और मृतक के चिखपुकार सुनकर ग्रामीण के जुटने पर मारपीट करने वाले लोग फरार हो गए. परिजनों ने घायल को इलाज के लिए पूर्णिया भेजा और ससुर शमीम की बिगड़ती हालत को देख उसे सिलीगुड़ी रेफर किया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:

घर में बहू आने पर राबड़ी ने कही थी छठ करने की बात, अब महापर्व की तैयारी में जुटा परिवार

सोशल मीडिया में तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय को दिया 'तलाक', फेसबुक-इंस्टाग्राम से हटाई तस्वीरें
Loading...
कौन हैं ओम प्रकाश, नागमणि और बिपिन! जिन्होंने पैदा किया लालू फैमिली में तूफान

वो साउथ पोल, तो मैं नॉर्थ पोल हूं, मैं तलाक का फैसला वापस नहीं लूंगा: तेजप्रताप

तेज प्रताप का आरोप, पिता के लिए छपरा से लोकसभा का टिकट मांग रही थी ऐश्वर्या
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर