होम /न्यूज /बिहार /मेला से लौट रही महादलित नाबालिग बच्ची से रेप, न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी

मेला से लौट रही महादलित नाबालिग बच्ची से रेप, न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी

अररिया में रेप पीड़ित नाबालिग की मेडिकल जांच में आरोपों की पुष्टि हुई.

अररिया में रेप पीड़ित नाबालिग की मेडिकल जांच में आरोपों की पुष्टि हुई.

Bihar News: बिहार के अररिया में एक महादलित नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है. इस संदर्भ में प ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अररिया में हिन्दू नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी सलमान अंसारी अरेस्ट.
मेडिकल जांच में घटना की हुई पुष्टि, आरोपी को भेजा गया जेल - SDPO.
अररिया आर.एस.ओ. पी. क्षेत्र की है घटना, आरोपी की फांसी देने की मांग.

अररिया. आर एस ओपी क्षेत्र में दुर्गा पूजा मेला देखकर घर लौट रही नाबालिग महादलित बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़िता के पिता ने थाने में लिखित आवेदन देकर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. पीड़िता के साथ रेप की घटना की पुष्टि मेडिकल जांच में हो गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक दूसरे समुदाय का है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

लिखित आवेदन में पीड़िता के पिता ने बताया है कि पीड़िता जब मेला देखकर देर रात घर लौट रही थी तभी घर के पड़ोस के ही एक लड़के सलमान अंसारी ने उसे अपने घर में जबरदस्ती ले गया और उसके साथ कुकृत्य की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता जब रोती बिलखती मेरे पास आई तो उसने सारी घटना बताई. आवेदन में कहा गया है कि जब आक्रोश में उसके पिता और परिजन उस आरोपी लड़के के घर जाकर अपना विरोध दर्ज करने उसके घर गए तो आरोपी युवक सलमान अंसारी के परिजनों ने उसके साथ मारपीट की.

अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया जहां घटना की पुष्टि हुई है. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आरोपी युवक का नाम सलमान अंसारी है. घटना की पुष्टि करते हुए इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर व अररिया महिला थानाध्यक्ष मेनका रानी ने इस घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया है. चूंकि मामला दो समुदायों के बीच का है इसलिए पुलिस भी बड़ी सतर्कता के साथ मामले में कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

दो समुदायों के बीच हुई इस घटना के बाद घटना स्थल वाले गांव में तनाव फिलहाल बरकरार है. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष आलोक कुमार भगत ने बताया कि पीड़िता महादलित है; और आरोपी मुस्लिम समुदाय का है. उन्होंने कहा, प्रशासन से मैं यह मांग रखता हूं कि मेडिकल रिपोर्ट में किसी तरह की छेड़खानी न हो, इसके लिए सतर्कता रखी जाए.

अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि इस जघन्य और कुकृत्य घटना के बाद कोई बच नहीं सकता और जांच पूर्णतया की जा रही है. आरोपी न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. बता दें कि गुनहगार और उसे संरक्षण देने वालों के लिए अररिया के लोग फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Girl raped

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें