Home /News /bihar /

अररिया में ससुराल वालों ने बहू की हत्या की, पुलिस के आने से पहले जला दी लाश, ससुर समेत 4 गिरफ्तार

अररिया में ससुराल वालों ने बहू की हत्या की, पुलिस के आने से पहले जला दी लाश, ससुर समेत 4 गिरफ्तार

बिहार के अररिया में नवविवाहिता की हत्या (फाइल फोटो)

बिहार के अररिया में नवविवाहिता की हत्या (फाइल फोटो)

Araria Murder Case: बिहार के अररिया में हुई नवविवाहिता की हत्या की वजह पति के अवैध संबंध का विरोध करना बताई जा रही है. हत्या की सूचना पाकर मृतका के घरवाले जबतक पुलिस के साथ गांव में पहुंचे, तब तक उनकी बेटी की लाश जल चुकी थी. इस मामले में पुलिस ने ससुर समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

अररिया. बिहार के अररिया में एक नवविवाहिता की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना जिले के नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत के वार्ड संख्या 9 की है, जहां मंगलवार को 25 वर्षीय नवविवाहिता की न केवल हत्या कर दी गई, बल्कि शव को जला भी दिया गया. मृतका के परिजनों को जब घटना की जानकारी मिली तो पुलिस के साथ गांव में पहुंचे. इस दौरान शव को जलाते वक्त मौके से पुलिस ने ससुर समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बाद मृतका के परिजनों ने गांव में जमकर हंगामा भी मचाया. परिजनों का कहना था कि जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तारी एवं मामले का खुलासा किया जाए. पुलिस ने जलाए हुए शव के राख के ढेर से शव के सैंपल को कलेक्ट कर लिया है.

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्साकाटा प्रखंड के सिकटीया पंचायत के पगडेरा वार्ड 08 के खगेश झा की बेटी 25 पिंकी कुमारी की शादी विगत 3 मई 2021 को फतेहपुर पंचायत के वार्ड संख्या 09 निवासी सुबोध मिश्रा के पुत्र आशीष कुमार मिश्रा के साथ हुई थी. मृतका के परिजनों का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी के साथ दहेज के को लेकर बराबर मारपीट तथा प्रताड़ित करते रहते थे. गांव की ही एक महिला से आशीष मिश्रा का अवैध संबंध होने की भी आशंका जताई है. परिजनों ने बताया कि अवैध संबंध के विरोध करने के कारण भी उसकी बेटी के साथ लगातार मारपीट की जाती थी. इस वजह से वह डिप्रेशन में भी रहा करती थी.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

मंगलवार की सुबह उन लोगों को पता चला कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है. साथ ही शव को भी जलाया जा रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही कुर्साकाटा से बड़ी संख्या में लड़की के मायके पक्ष के लोग नरपतगंज पहुंचे. इस घटना के बाद मृतका के चचेरे भाई दिलीप झा के बयान पर नरपतगंज थाना में 07 नामजद समेत अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर