Home /News /bihar /

नाबालिग से रेप पर पप्पू यादव का बड़ा बयान- 'मो. मेजर को कफन लायक नहीं छोडूंगा, नेपाल गया तो वहां मार दूंगा'

नाबालिग से रेप पर पप्पू यादव का बड़ा बयान- 'मो. मेजर को कफन लायक नहीं छोडूंगा, नेपाल गया तो वहां मार दूंगा'

पप्पू यादव ने अररिया के भरगामा में नाबालिग से रेप करने  वाले मो. मेजर की गिरफ्तारी की मांग की. (फाइल फोटो)

पप्पू यादव ने अररिया के भरगामा में नाबालिग से रेप करने वाले मो. मेजर की गिरफ्तारी की मांग की. (फाइल फोटो)

Araria Minor Girl Rape Case: न्यूज18 पर प्रमुखता से खबर दिखाने के बाद मो. मेजर पर महिला थाना में 376AB,SC/ST और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. इस घटना की जानकारी के बाद पूर्व सांसद पप्पू यादव पीड़ित परिवार से मिलने बीरनगर गांव में पहुंचे थे. पप्पू यादव ने कहा कि आरोपी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. जाप अध्यक्ष ने कहा कि मो. मेजर को जब तक सजा नहीं मिलती तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे.

अधिक पढ़ें ...

अररिया. भरगामा थाना क्षेत्र के बीरनगर नाबालिग दुष्कर्म पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आरोपी मो. मेजर यदि नेपाल गया तो उसको हम मार देंगे. उसको कफ़न के लायक भी नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि इस घटना ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है. बता दें कि 6 दिन पूर्व भरगामा थाना क्षेत्र के बीरनगर पश्चिम गांव में एक दलित नाबालिग के साथ उसी के पड़ोसी व कुख्यात अपराधिक चरित्र के मो. मेजर ने न सिर्फ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था बल्कि कुकृत्य के बाद पीड़ित बच्ची और उसकी मां को घंटों बंधक बनाकर भी रखा. लेकिन, इतनी बड़ी घटना के बावजूद अब तक आरोपी मो. मेजर को पुलिस गिरफ्तार करने में असफल रही है.

न्यूज 18 पर प्रमुखता से खबर दिखाने के बाद मो. मेजर पर महिला थाना में 376AB,SC/ST और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. इस घटना की जानकारी के बाद पूर्व सांसद पप्पू यादव पीड़ित परिवार से मिलने बीरनगर गांव में पहुंचे थे. पप्पू यादव ने कहा कि आरोपी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि मो. मेजर को जब तक सजा नहीं मिलती तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे. पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सूबे में कानून-व्यवस्था चौपट है. उन्होंने कहा कि मो. मेजर और उसके सभी भाइयों पर पूर्व में ही संगीन मामले दर्ज हैं, बावजूद पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है.

पप्पू यादव ने अररिया SP हृदयकान्त  और फारबिसगंज के DSP रामपुकार सिंह से फोन पर बात करते हुए कहा कि बीते 4 महीनों का भरगामा थाना का CCTV फुटेज चेक करवाएं ताकि पता चल सके कि आरोपी कितनी बार थाना गया. आरोपी यदि थाना जा रहा है और उसकी गिरफ्तारी नहीं हो रही, इसका मतलब है भरगामा थाना ऐसे कुख्यात अपराधिक चरित्र वाले लोगों से प्रभावित है.

Tags: Pappu Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर