VIDEO: CAA-NRC के विरोध में भाषण दे रहे थे RJD सांसद, हो गया Oops मोमेंट!
Araria News in Hindi

VIDEO: CAA-NRC के विरोध में भाषण दे रहे थे RJD सांसद, हो गया Oops मोमेंट!
आरजेडी सांसद अशफाक करीम लोगों को संबोधित कर रहे थे. (वीडियो ग्रै‍ब)

बताया जा रहा है कि वे CAA और NPR के विरोध में अशफाक करीम ने खड़े होकर भाषण देना शुरू ही किया था और भाषण देते हुए महज 17 सेकेंड ही बीता था कि उनकी पैंट ही खुल गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अररिया. आम आदमी से लेकर राजनेताओं तक के जीवन में कई ऐसे मौके आते हैं जब उनकी बिना किसी गलती के भी कुछ ऐसे वाकये हो जाते हैं जब अनायास ही हंसी का पात्र बन जाते हैं. ताजा मामला आरजेडी के राज्य राज्यसभा सांसद अशफाक करीम (RJD MP Ashfaq Karim) से जुड़ा है. जब बीते वे सीएए और एनआरसी (CAA and NRC) का विरोध कर रहे थे तभी उनकी पैंट खुल गई.

बताया जा रहा है कि वे CAA और NPR के विरोध में अशफाक करीम ने खड़े होकर भाषण देना शुरू ही किया था और भाषण देते हुए महज 17 सेकेंड ही बीता था कि उनकी पैंट ही खुल गई. हालांकि उस दौरान भी सांसद महोदय सहज बने रहे, लेकिन भाषण सुन रही भीड़ के चेहरे पर मुस्कान बिखर गई.

हालांकि आरजेडी के राज्यसभा सांसद असफाक करीम के अचानक पैंट खुलने के बाद वहां मौजूद लोग अवाक रह गए. राज्यसभा सांसद असफाक करीम के पास खड़े एक शख्स ने सांसद साहेब के पैंट को उपर चढ़ाने में मदद करता भी दिखा.







हालांकि इस दौरान भी वे एक हाथ हाथ से माइक थामे हुए भाषण देते रहे और दूसरे हाथ से नीचे गिरे पैंट को सरका कर जगह पर लाने कोशिश करने लगे.

ये वीडियो 4 दिन पहले का बताया जा रहा है जब बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव वहां पहुंचने वाले थे और सीएए-एनआरसी के विरोध में अपना भाषण देने वाले थे. 'हम है भारत संस्था' द्वारा बनाये गये सभा स्थल पर वे इससे पहले लोगों को संबोधित कर रहे थे.

 

ये भी पढ़ें


'खांटी बिहारी' क्यों कहलाते हैं जेपी नड्डा? जानें बिहार से कनेक्शन




बिहार: CAA-NRC पर विरोध का बढ़ रहा दायरा, कई जिलों में 'शाहीन बाग' की तर्ज पर प्रदर्शन

First published: January 20, 2020, 2:05 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading