अररिया में अपराधियों ने दो लोगों से लूटे तीन लाख रुपये

बुधवार को भी लुटिया पुल के समीप अपराधियों ने मकई व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम देकर दबिया से मार जानलेवा हमला किया था.

News18 Bihar
Updated: June 14, 2018, 11:23 PM IST
अररिया में अपराधियों ने दो लोगों से लूटे तीन लाख रुपये
अररिया में लूट
News18 Bihar
Updated: June 14, 2018, 11:23 PM IST
अररिया के फारबिसगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को अपराधियों ने दो अलग-अलग जगहों पर लूट की घटना को अंजाम दिया. पहली घटना फारबिसगंज मंडी की है, जहां आलू प्याज के कारोबारी से गन प्वाइंट पर अपराधियों ने एक लाख रुपये लूटकर चलते बने. वहीं दूसरी घटना फारबिसगंज-रानीगंज मार्ग के हरिपुर गांव के लुटिया पुल के समीप हुई. यहां बाइक सवार अपराधियों ने बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप कर्मी परमानंद पोद्दार से 2 लाख लूट लिये.

मालूम हो कि बुधवार को भी इसी लुटिया पुल के समीप अपराधियों ने मकई व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम देकर दबिया से मार जानलेवा हमला किया था. इस मामले को पुलिस सुलझा भी नहीं पायी थी कि गुरुवार को फिर फारबिसगंज थाना क्षेत्र में 10 मिनट के अंतराल पर लूट की दो वारदातों को अपराधियों ने अंजाम दे दिया.

फारबिसगंज मंडी के आलू प्याज गल्ला व्यवसायी शमशाद ने बताया कि अपराधी ने बंदूक की नोक पर एक लाख रुपये लूट लिये. इस घटना की सूचना पर फारबिसगंज एसडीपीओ मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी.एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है. इधर फारबिसगंज अनुमंडल में बढ़ते अपराध से आम नागरिकों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है.  (अररिया से सतीश कुमार)

ये भी पढ़ें-  अररिया में जेडीयू नेता पप्पू पटेल को दिनदहाड़े गोलियों से भूना
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर