लाइव टीवी

बिहार: अररिया की सभा में मोदी ने पूछा- 44 सीट जीतने वाला व्यक्ति पीएम बन सकता है क्या?

News18 Bihar
Updated: April 4, 2019, 4:15 PM IST
बिहार: अररिया की सभा में मोदी ने पूछा- 44 सीट जीतने वाला व्यक्ति पीएम बन सकता है क्या?
फाइल फोटो

बिहार के डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने पूछा कि मसूद अजहर कब तक खैर मनाएगा? भारत की सेना पाकिस्तान के अंदर घुस कर मसूद को मारेगी.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में चुनाव प्रचार का दौर जारी है. इस कड़ी में सभी दल के लोग एक-दूसरे पर आरोप लगाने के साथ सवाल खड़े कर रहे हैं. ताजा मामला अररिया का है जहां बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधा.

मोदी ने पूछा कि क्या 44 सीटें जीतने वाली पार्टी का नेता देश का पीएम बनेगा? बिहार के डिप्‍टी सीएम ने कहा कि उपचुनाव सहानुभूति का चुनाव था, लेकिन यह सहानुभूति का चुनाव नहीं है. उन्‍होंने बताया कि 5 यादव, 2 मुस्लिम और 3 कुशवाहा समाज से आने वाले लोगों को टिकट दिया गया है. सबसे ज्यादा गंगई, केवट और निषाद समाज को टिकट दिया गया है. उन्होंने कहा कि ये चुनाव प्रदीप सिंह का चुनाव नहीं है, बल्कि आपका एक वोट देश के लिए पीएम चुनेगा.

कॉमनवेल्थ गेम्स में देश के लिए गोल्ड पर साधा था निशाना, अब मां की जीत के लिए संभाल रही चुनाव की कमान

मोदी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार ने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली है, लेकिन राहुल गांधी 10 दिन काम करने के बाद विदेश घूमने चले जाते हैं. मोदी ने कहा कि प्रदेश में गड्ढे वाली सड़कों को हमने दुरुस्‍त कर दिया. अब सिकटी जैसे जगह में भी 20 घंटे बिजली रहती है. लालटेन को लोगों ने गंगा नदी में फेंक दिया है. मोदी ने कहा कि ऊंची जाति के गरीब लोगों को आरक्षण नहीं मिलता था. बिना कटौती किए बगैर 10 फीसदी आरक्षण में सबसे ज्यादा लाभ मुस्लिमों को होगा. मोदी ने कहा कि उरी में हमला हुआ तो हमने महज 11 दिनों के बाद 20 के बदले पाकिस्तान में घुसकर 40 को मार गिराया था. पुलवामा हमले के 13 दिन के भीतर पाकिस्तान के घर मे घुसकर 200 से 300 आतंकियों को मार गिराया.

उन्होंने कहा कि ये नरेंद्र मोदी की सरकार है इसलिए अब इंट का जवाब पत्थर से मिलेगा. मोदी ने पूछा कि मसूद अजहर कब तक खैर मनाएगा. भारत की सेना पाकिस्तान के अंदर घुस कर मसूद को मारेगी. मोदी ने कहा कि प्रदीप सिंह से कई गलती हुई इसके लिए हम माफी मांगते हैं. बताशा के लिए कोई मंदिर नहीं तोड़ता है. प्रदीप सिंह को पार्टी ने यहां फिर से मौका दिया है.

रिपोर्ट- सतीश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अररिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2019, 3:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर