तेजस्वी बोले- अररिया सीट जीत कर हम देंगे अपने विरोधियों को जवाब

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी में नही जाएंगे. वो बीजेपी में तो चले गए लेकिन अब उनकी मिट्टी में मिलने की ही बारी है.

SATISH KUMAR | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 13, 2018, 3:22 PM IST
तेजस्वी बोले- अररिया सीट जीत कर हम देंगे अपने विरोधियों को जवाब
सभा में मौजूद लोग
SATISH KUMAR | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 13, 2018, 3:22 PM IST
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. मंगलवार को अररिया में तेजश्वी यादव ने कहा कि सत्ता में आने के लिए नीतीश ने राजद का सहारा लिया लेकिन जब काम निकल गया तो हमारे परिवार पर साजिश के तहत मुकदमा करवाया गया.

मेरे ननिहाल के आंगन को खुदवाया गया और बच्चों को फंसा कर लालू को डराने का काम किया गया. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ज्यादा से ज्यादा 5 साल तक रहेंगे लेकिन हम तो 50 साल तक राजनीति करेंगे. उन्होंने नौजवानों को गोलबंद होने का आह्वान किया और सरफ़राज आलम को अररिया से टिकट दिये जाने के मसले पार्टी बोर्ड में जिक्र करने की बात कही.

उन्होंने कहा कि हमलोग अररिया सीट जीता कर अपने विरोधियों को जवाब देने का काम करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी में नही जाएंगे. वो बीजेपी में तो चले गए लेकिन अब उनकी मिट्टी में मिलने की ही बारी है.

उन्होंने कहा कि लालू का बेटा साम्प्रदायिक शक्ति से कभी हाथ नहीं मिलाएगा और मेरा साथ देने के लिये सभी को गोलबंद होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार भ्रष्टाचार और अपराध बढ़ा रही है. लालू को शेर बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि वो डरने वाले नहीं हैं बल्कि लालू के डर से ही कुछ लोगों ने उन्हें जेल में बंद कर दिया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर