Home /News /bihar /

अररिया: कब्रिस्तान में मिला युवक का जला शव, लोगों ने किया हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

अररिया: कब्रिस्तान में मिला युवक का जला शव, लोगों ने किया हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

अररिया के एक कब्रिस्तान में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी.

अररिया के एक कब्रिस्तान में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी.

Bihar: अररिया नगर थाना क्षेत्र के खलीलाबाद स्थित कब्रिस्तान में शुक्रवार को एक युवक का जला शव मिलने से शहर में कोहराम मच गया गया है. मृतक युवक मो. राजा है जो मीर नगर का रहने वाला है.

    सतीश कुमार 

    अररिया. बिहार के अररिया (Araria) जिले से बड़ी खबर आ रही है. अररिया नगर थाना क्षेत्र के खलीलाबाद स्थित कब्रिस्तान (Cemetery) में शुक्रवार को एक युवक का जला शव मिलने से शहर में कोहराम मच गया गया है. मृतक युवक मो. राजा है जो मीर नगर का रहने वाला है. प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की पहले गला दबाकर हत्या की गयी और फिर पेट्रोल छिड़ककर साक्ष्य मिटाने का भी प्रयास किया गया. इधर कब्रिस्तान में युवक के जले शव मिलने के बाद काफी संख्या में लोग कब्रिस्तान के पास जुट गए. घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है. वहीं इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है.

    स्थानीय लोगों के मुताबिक जब कुछ लोग कब्रिस्तान में गये तो देखा कि एक युवक का अधजला शव फेंका हुआ है, जिसके बाद लोगों ने आनन-फानन में इसकी जानकारी नगर थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. शव की शिनाख्त बोची गांव निवासी राजा के रूप में हुई है. हालांकि मृतक राजा शहर के मीर नगर में अपने नाना मो.नसीम उर्फ मीर साहेब के यहां वर्षो से रहता था.

    इस पूरे मामले पर अररिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुष्कर कुमार ने बताया कि युवक की हत्या कैसे हुई और किसने की इन सभी बिन्दुओं पर तहकीकात की जा रही है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों के मुताबिक जिन लोगों पर वारदात को अंजाम देने का शक है सभी पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. आरोपी किसी सूरत में भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    बता दें, इस घटना के बाद अररिया शहर में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि इस कब्रिस्तान के पास असामाजिक तत्वों का जमावड़ा भी लगता रहता है. हालांकि घटना को लेकर कई लोग चुप्पी भी साधे हुए हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

    Tags: Bihar police, Crime News, Ruckus

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर