Home /News /bihar /

जम्मू-कश्मीर हमला: पति की हत्या के वक्त मायके थी जोगिंदर की पत्नी, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

जम्मू-कश्मीर हमला: पति की हत्या के वक्त मायके थी जोगिंदर की पत्नी, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

कश्मीर में आतंकियों की गोली से मारे गए मृतक मजदूर जोगिंदर यादव की पत्नी और बच्चे

कश्मीर में आतंकियों की गोली से मारे गए मृतक मजदूर जोगिंदर यादव की पत्नी और बच्चे

Jammu Kashmir Terror News: कश्मीर में रविवार की शाम आतंकवादियों ने बिहार के रहने वाले तीन निहत्थे और बेकसूर मजदूरों को गोली मार दी. गोलोबारी की इस घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई.

अररिया. जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले (Jammu Kashmir Terror Attack) में बिहार के अररिया के दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि एक अन्य मजदूर को आतंकवादियों (Terrorist) ने गोली मारकर घायल कर दिया. सोमवार को हुई इस घटना में अररिया जिले के रानीगंज प्रखंड के बौंसी के रहने वाला राजा ऋषिदेव और अररिया प्रखंड के कमलदहा पंचायत के खैरुगंज गांव के जोगिंद्र ऋषिदेव की मौत हो गयी जबकि रानीगंज के मिर्जापुर निवासी चुनचुन ऋषिदेव गंभीर रूप से घायल हो गया.

आतंकियों का निशाना बने जोगिंदर ऋषिदेव के तीन बच्चे हैं. मौत के बाद जोगिंदर की पत्नी के आंसु रुकने का नाम नहीं ले रहे और चीत्कार से पूरा इलाका गमगीन हो गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि दो मजदूरों की मौत की सूचना आई है जबकि एक मजदूर घायल है. मृतक जोगिंदर की बीवी को जब पति के मौत की सूचना मिली तो वो अपने मायके में थी. पति के मौत की खबर सुनते ही वो बेसुध हो गई.

अररिया जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से भारी संख्या में मजदूर जम्मू कश्मीर में मजदूरी के लिए जाते हैं. नरपतगंज, फारबिसगंज, रानीगंज, जोकीहाट पलासी और अररिया ब्लॉक के सैकड़ों मजदूर जम्मू कश्मीर में मजदूरी के लिए जाते हैं और अभी भी वहां काम कर रहे हैं. रानीगंज के मिर्जापुर के पंचायत समिति आशीष कुमार भगत ने बताया कि ग्रामीणों को फोन से यह सूचना मिली कि इस इलाके के अलग-अलग पंचायतों के दो युवा मजदूरों की आतंकी हमले में मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज वहीं स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

दो मजदूरों की मौत से जहां उनके घरों में मातम छाया हुआ है वहीं घायल परिवार में खौफ का माहौल है. अररिया के लोग इस बात से आक्रोशित हैं कि आखिर जम्मू कश्मीर में बिहारी मजदूरों को ही आतंकवादी क्यों टारगेट बनाते हैं.

Tags: Bihar News, Kashmir Terror, Kashmir Violence

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर