लाइव टीवी

अररिया: महिला को सरेआम जिंदा जलाने का वीडियो वायरल, चार आरोपी गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: October 12, 2019, 1:11 PM IST
अररिया: महिला को सरेआम जिंदा जलाने का वीडियो वायरल, चार आरोपी गिरफ्तार
बिहार के अररिया में बच्चे की हत्या का आरोप लगाकर महिला को सरेआम जिंदा जलाने के मामले में वीडियो वायरल.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीड़ित महिला को एक खूंटे से बांधा गया है. इस दौरान कोई उसे पीट रहा है तो कोई उसे वहीं जला देने की बात कर रहा है. वीडियो में यह भी स्पष्ट है कि कैसे सबूत मिटाने के लिए सजनी देवी को जलाकर राख किया जा रहा है.

  • Share this:
अररिया. बिहार (Bihar) के अररिया (Araria) में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बीते आठ अक्टूबर को जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के भोड़हा बेलगच्छी में एक महिला को जिंदा जला दिया (Burnt Alive) गया था. इस घटना में सजनी देवी नाम की महिला को जिंदा जला देने का वीडियो (Video) सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक नवजात बच्चे की हत्या के आरोप में ग्रामीणों में पहले तो महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, बाद में साक्ष्य (सबूत) छिपाने के लिए उसे जला दिया.

क्रूर भीड़ ने खूंटे से बांध कर महिला को पीटा
मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला को एक खूंटे से बांधा गया है. इस दौरान कोई उसे पीट रहा है तो कोई उसे वहीं जला देने की बात कर रहा है. वीडियो में यह भी स्पष्ट है कि कैसे सबूत मिटाने के लिए सजनी देवी को जलाकर राख किया जा रहा है.



पहले पीटा फिर लकड़ी और केरोसिन से जलाया
बता दें कि इस घटना से पहले ग्रामीणों को कुछ दिनों से लापता नौ महीने के बच्चे का शव मिला था. जिसके बाद मृतक बच्चे के परिजनों ने सजनी देवी पर बच्चा चोरी और उसकी हत्या का आरोप लगाकर उसे पीटना शुरू कर दिया था. आरोप है कि बुरी तरह पिटाई के बाद महिला को केरोसिन तेल डालकर उसकी नृशंस तरीके से जलाकर हत्या कर दी गई थी.

मामले में अब तक चार आरोपी गिरफ्तार
Loading...

बहरहाल इस घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थित है. इसे देखते हुए पुलिस लगातार गांव में कैंप कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस के भय से गांववाले गांव खाली कर रहे हैं. अररिया के SDPO कुमार देवेन्द्र सिंह ने बताया कि अब तक इस संबंध में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

(रिपोर्ट- सतीश कुमार)

ये भी पढ़ें-

बिहार में 1400 पहुंची डेंगू मरीजों की संख्या, पटना में आंकड़ा 1000 के पार

प्रमाणपत्रों में हेराफेरी कर बन बैठा IRS अधिकारी, CBI ने दर्ज किया मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अररिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...