Home /News /bihar /

watch video brutal honour killing girlfriend relatives murdered her boyfriend she narrates shocking ordeal nodmk3

गर्लफ्रेंड से पहली बार मिलने आए ब्‍वॉयफ्रेंड की पीट-पीट कर हत्‍या, प्रेमिका ने सुनाई दिल दहला देने वाली दास्‍तान

Crime News: युवक-युवती फोन पर बात करते-करते आपस में प्रेम करने लगे. दोनों ने एक-दूसरे को देखा तक नहीं था. प्रेमिका ने एक दिन अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया, ताकि शादी की बात की जा सके. युवक जब युवती के घर पहुंचे तो उनकी बर्बर तरीके से हत्‍या कर दी गई. युवती ने खौफनाक घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनके ही अपनों ने उनके प्रेमी की जान ले ली.

अधिक पढ़ें ...

अररिया. बिहार के अररिया जिले से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. आरोप है कि गर्लफ्रेंड से मिलने उनके घर पहुंचे ब्‍वॉयफ्रेंड की पीट-पीट कर हत्‍या कर दी गई. युवती ने अपने ही रिश्‍तेदारों पर हत्‍या का गंभीर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि उनके घरवाले उन्‍हें भी मारना चाहते थे. युवक की पीट-पीट कर हत्‍या करने की घटना से स्‍थानीय पुलिस भी सकते में आ गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव अपने कब्‍जे में लेकर उसे सदर अस्‍पताल भेज दिया है. फिलहाल हत्‍या के इस मामले की छानबीन की जा रही है.

प्रेमी के शव को गोद में लेकर रोती-बिलखती आरती कुमारी ने कल्पना भी नहीं की थी कि जब वह अपने प्रेमी को मिलने के लिए घर बुलाएगी तो यह उनकी पहली और आखिरी मुलाकात होगी. आरोप है कि आरती के परिजनों ने उनके प्रेमी छोटू कुमार की इस कदर पिटाई कर डाली की उसकी मौत हो गई. यह मामला रानीगंज के खरसाई गांव का है. आरती कुमारी छोटु यादव नाम के युवक से फोन पर बातचीत करती थी. इस क्रम में दोनों में प्यार हो गया. प्रेमी और प्रेमिका ने एक-दूसरे का चेहरा तक नहीं देखा था. उनके बीच सिर्फ फोन पर बात होती थी. एक दिन आरती ने छोटू को मिलने के लिए घर बुला लिया. आरोप है कि आरती की भाभी, बहनोई और अन्‍य परिजनों ने मिलकर दोनों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद दोनों को अलग-अलग कमरे में बंद कर दिया. इस दौरान पिटाई से बुरी तरह घायल हुए छोटू की मौत हो गई.

Brutal Murder

प्रेमिका आरती ने खौफनाक वारदात की कहानी खुद बताई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

जंगल की आग की तरह फैली सूचना
छोटू की मौत की सूचना गांव में फैलते ही बखेड़ा खड़ा हो गया. बड़ी संख्‍या में ग्रामीण लड़की के घर के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से माहौल को शांत किया. बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए उसे अररिया सदर अस्पताल भेज दिया. अररिया के एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की के भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

घर में गिरे ब‍िजली के तार को बच्‍चे ने पकड़ लिया, मां और दादा उसे बचाने दौड़े फिर हुआ भयानक हादसा 

सिर्फ फोन पर होती थी बात
प्रेमी छोटू भरगामा के रहड़िया गांव के रहने वाले थे, जबकि प्रेमिका आरती रानीगंज के खरसाई गांव की निवासी हैं. दोनों ने कभी एक-दूसरे को देखा तक नहीं था. उनके बीच सिर्फ फोन पर बात होती थी. बताया जाता है कि आरती और छोटू का प्रेम संबंध युवती की भाभी और बहनोई को रास नहीं आता था. आरोप है कि इसी खुन्‍नस में हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया.

Tags: Bihar News, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर