Home /News /bihar /

Viral Video: T-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्‍तान के हाथों टीम इंडिया की हार बर्दाश्त नहीं कर सके फैन्स, तोड़ दिया TV सेट

Viral Video: T-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्‍तान के हाथों टीम इंडिया की हार बर्दाश्त नहीं कर सके फैन्स, तोड़ दिया TV सेट

India vs Pakistan, T20 World Cup 2021: वर्ल्‍ड कप के इतिहास में पाकिस्‍तान ने पहली बार भारत को हराया है. (AP)

India vs Pakistan, T20 World Cup 2021: वर्ल्‍ड कप के इतिहास में पाकिस्‍तान ने पहली बार भारत को हराया है. (AP)

T20 World Cup में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया की हार का गम फारबिसगंज के क्रिकेट फैन्स से बर्दाश्त नहीं हुआ. पाकिस्तान टीम के जीतते ही फैन्स ने टीवी सेट को जमीन पर पटक-पटक कर तोड़ डाला.

अररिया. दुबई में खेले जा रहे ICC टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में आज परंपरागत प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने खेल के सभी क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी शिकस्त दे दी. वर्ल्ड कप मुकाबले में टीम इंडिया की यह हार भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए गम का पहाड़ टूटने जैसा है. बिहार के फारबिसगंज में तो क्रिकेट फैन्स इस कदर गमजदा हुए कि उन्होंने मैच खत्म होते ही टीवी सेट तोड़ डाले.

फारबिसगंज के छोआपट्टी में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को लेकर सुबह से ही तैयारियां की जा रही थीं. कहीं प्रोजेक्टर लगाए गए थे तो कहीं टीवी सेट पर ही मैच देखने का प्रोग्राम बना था. लोग टीम इंडिया की कामयाबी की दुआ कर रहे थे. लेकिन मैच का रिजल्ट इसके विपरीत आया, तो क्रिकेट फैन्स अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके.

दुबई के स्टेडियम में खेले जा रहे इस वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के मैच का परिणाम जैसे ही आया और पाकिस्तान टीम के 10 विकेट से जीतने की घोषणा हुई, यहां के क्रिकेट फैन्स का सब्र जवाब दे गया. टीवी सेट के सामने बैठे युवा बौखला उठे और उन्होंने टीवी को उठाकर जमीन पर पटक-पटककर तोड़ दिया. क्रिकेट फैन्स के इस गुस्से का वीडियो वायरल भी हो रहा है.

वर्ल्ड कप के मैच में टीम इंडिया की इस शर्मनाक हार को देखना, भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों के लिए मुश्किल हो रहा था. लाइव मैच देखते हुए भी यह क्रिकेट फैन्स का गुस्सा जाहिर हो रहा था. आखिरकार जब मैच की आखिरी गेंद फेंकी गई और पाकिस्तान टीम ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की, तो फैन्स बिफर पड़े और उन्होंने अपना गुस्सा टीवी सेट पर उतारा. भारत की हार पर TV तोड़कर प्रदर्शन करने का यही वीडियो अब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम को आज 10 विकेट से हरा दिया. वनडे और टी20 वर्ल्ड कप के 29 साल के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान ने भारतीय टीम को हराया है. मैच में पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 7 विकेट पर 151 रन बनाए. इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने मात्र 17.5 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य को हासिल कर लिया. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने नाबाद 68 रन बनाए, वहीं उनका साथ दे रहे मो. रिजवान ने भी नाबाद 78 रन की पारी खेली. भारत की तरफ से विराट कोहली ने 57 रन की पारी खेली.

Tags: Bihar News, Bihar News in hindi, Icc T20 world cup, INDvsPAK, T20 World Cup

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर